देखे अपने राशि फल 05 दिसंबर को कैसा रहेगा आपका दिन

0
919

                 (न्यूज़ सिटी)।  आज का पंचांग


 

दिनांक 05 दिसम्बर 2018
दिन – बुधवार
विक्रम संवत – 2075
शक संवत -1940
अयन – दक्षिणायन
ऋतु – हेमंत
मास – मार्गशीर्ष
पक्ष – कृष्ण
तिथि – त्रयोदशी दोपहर12:22 तक तत्पश्चात चतुर्दशी
नक्षत्र – विशाखा रात्रि 04:08 तक तत्पश्चात अनुराधा
योग – अतिगण्ड रात्रि 11:50 तक तत्पश्चात सुकर्मा
सूर्योदय – 06:21पटना
सूर्यास्त – 16:58
दिशाशूल – उत्तर दिशा में(आवश्यक होने पर धनिया खाकर निकलें)
व्रत -त्योहार—मासशिवरात्री
आज का राशिफल
5/12/2018

चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ

{ मेष }– मेष राशि के जातकों के लिये आज का दिन उल्लासपूर्ण एवं स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।लक्ष्य की प्राप्ति होगी।दाम्पत्य  सुख की प्राप्ति होगी।किसी पुराने साथी से मुलाकात हो सकती है

———————————————————————————-
इ, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वु, वे, वो

{ वृष }– वृष राशि के जातकों के लिए आज के दिन रोजगार के अवसर प्राप्त हो सकता है।धर्म और अध्यात्म में रुचि होगी।स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है।सहोदर सुख में वृद्धि होगी

का, की, कु, घ, ड, छ, के, को, हा

{ मिथुन }– मिथुन राशि के जातकों के लिए आज निवेश के योग बनेंगे।धन की प्राप्ति सुगम होगी।शत्रु बाधा उत्पन्न करने का काम करेंगे पर आप उन्हें परास्त करने में सफलता प्राप्त करेंगे।क्रोध पर नियंत्रण रखें

———————————————————————————-

ही, ही, हे, हो, डा डी, डू, डे, डो

{ कर्क }– कर्क राशि के जातकों के लिए आज पुरानी बीमारियों से मुक्ति का दिन है।जोश एवं उत्साह की अधिकता रहेगी।उच्च शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगा।
लापरवाही से नुकसान हो सकता है

———————————————————————————-

मा, मी,मू,मे,मो,टा,टी,टू,टे

{ सिंह }– सिंह राशि के जातकों के लिए आज यात्रा के योग हैं।चिंता हो सकती है।पुराना हिसाब किताब चुका सकते हैं।किसी अजनबी से मुलाकात लाभदायक होगा।

———————————————————————————-

टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो

{ कन्या }-कन्या राशि के जातकों का ऐश्वर्य के साधनों पर वयय होगा।स्वास्थ्य सुख उत्तम रहेगा।प्रभाव शाली व्यक्ति से मुलाकात होगी।सुख के साधनों में वृद्धि होगी।

———————————————————————————–

रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते 

{ तुला }– तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन प्रसन्नता लेकर आएगा।स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।पत्नी के साथ घूमने जा सकते हैं।धन निवेश की योजनाओं पर काम होगा।

————————————————————————————

तो,ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू

{ वृश्चिक }-वृश्चिक राशि के जातकोके लिए आज धन धान्य मान सम्मान प्राप्ति के योग हैं।कोई भविष्य की चिंता हो सकती है।किसी पिछले कार्य का यश या श्रेय प्राप्त होगा।

————————————————————————————-

ये, यो, भा, भी, भू, ध, फ, ढ, भे

{ धनु }-धनु राशि के जातकों को आज का दिन प्रेम से लबरेज है।बिछड़े साथी से मुलाकात संभव है।स्वास्थ्य की समस्या हो सकती है।अल्प प्रवास के योग हैं।धन सुगमतापूर्वक प्राप्त होगा।

————————————————————————————-

भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी

{ मकर }-मकर राशि के जातकों के लिये आज शत्रु से रहने की जरूरत है।वस्तु क्रय करने का विचार बनेगा ।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।आय अच्छी होगी।भविष्य की योजना बना सकते हैं

————————————————————————————-

गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा

{ कुम्भ }– कुंभ राशि के जातकों के लिए आज स्वास्थ्य समान्य होगा।जोश और उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे।आय के नए श्रोत की प्राप्ति होगी।धन में वृद्धि के योग है।

———————————————————————

दी दू, थ, झ, ञ दे, दो, चा, ची

{ मीन }– मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा।विद्यार्थियों को मनचाहा फल प्राप्त होगा।भूमि भवन वाहन के क्षेत्र में व्यर्थ की उलझन रहेगी

———————————————————————

                     पंडित दिलीप आचार्य
(ज्योतिषी ,वास्तुविद रत्न, सलाहकार,कैरियर विशेषज्ञ)     अगर आपको हमारा ज्योति मित्र सही लगा तो न्यूज़ सिटी बिहार फेसबुक पेज को लाइक करे और शेयर जरूर करे हर दिन देखिए और पढ़िए । पंडित दिलीप आचार्य जी के भविष्यवाणी को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here