गैंगवार में कुख्यात अपराधी भुल्लर की हत्या

0
261

संवाददाता:- चंदन चौधरी

मुजफ्फरपुर (न्यूज़ सिटी)। मुजफ्फरपुर जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मोहनपुर में गैंगवार में कुख्यात अपराधी की हत्या कर शव को निर्माणाधीन तिरहुत नहर में शव को फेका। मौके से 5 खोखा को बरामद भी किया गया है। वही घटना के बारे में बताया गया है की कई मामले में अभियुक्त कुख्यात अपराधी भुल्लर,जिसका शव तिरहुत नहर बरामद किया गया है। मौके पर सकरा पुलिस पहुच कर मामले की छानबीन करते हुए शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज

दिया गया। वही घटना के बारे मे एसएसपी मनोज कुमार ने बताया की भुल्लर की हत्या गैंगवार में हुई है। जिसमें सिर में 5 गोली मारी गई है। सरैया थाने के जैतपुर ओपी बैंक कैश वैन से 52 लाख लूट मामले में कुख्यात अपराधी भुल्लर को पुलिस तलाश रही थी।

वही पुलिस के अनुसार भुल्लर पर 05 लूट की घटना सरैया थाना में दर्ज है और करीब एक दर्जन से ज्यादा लूट कांड में अभियुक्त था। अपराधी को पकड़ने को लेकर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। लेकिन वह पुलिस के पकड़ में नही आ रहा था।एसएसपी मनोज कुमार के अनुसार हत्या के कारण का खुलासा नही हो पाया है। मामले की जाँच हो रही है। जल्द ही गैग के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी की जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here