नाना ने ही किया नाती का अपहरण

0
304

कटिहार/राजीव कुमार (न्यूज़ सिटी)। जिले में एक अनोखा ही घटना प्रकाश में आया हैं। घटना जिले के कोढ़ा थाना क्षेत्र के गुरु बाजार की हैं, जहाँ नाना ने ही नाती का अपहरण कर लिया हैं।

जानकारी के अनुसार कोढ़ा थाना क्षेत्र के गुरु बाजार से नाना धर्मेंद्र चौधरी ने ही नाती रौशन कुमार चौधरी का अपहरण कर लिया। वही अपहरण बच्चे के बरामदी के लिये परिजन ने एनएच 31 को जाम कर दिया। आरोपी नाना ने नाती का अपहरण कर कोढ़ा  थाना क्षेत्र के डुमरी पुल में छिपाए रखा था।

आरक्षी अधीक्षक विकास कुमार ने अपहरण हुए बच्चा को बरामद करने के लिए एक टीम की गठित किया और पुलिसिया करवार्ई में अपहरण होने के ठीक 16 घंटे के अंदर में पुलिस ने अपहरणकर्ता की गिरफ्तारी सहित बच्चे को सही सलामत बरामद किया।

घटना की जानकारी देते हुए एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि अमित कुमार चौधरी थाना बरारी में आवेदन दिया था कि मेरा एक 3 वर्ष का रौनक चौधरी गुम हो गया है। मामले को संज्ञान में लेते हुए बरारी थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में दल-बल के साथ बच्चे की तलाश करने के लिये उसी समय पुलिस अधीक्षक द्वारा एक विशेष टीम का गठन किया। बच्चे की मां का रिश्तेदार धर्मेंद्र चौधरी पिता विश्वनाथ चौधरी के द्वारा बच्चे को सत्संग सुना ने दिखाने के बहाने घर से गुरु बाजार स्थित ठाकुरबारी लेकर चले गए। मौका देख कर आरोपी नाना बच्चों को लेकर भागने का प्रयास किया। एसडीपीओ अनिल कुमार ने बताया कि आरोपी नाना बच्चे को लेकर भागने में नाकाम रहे। साथ ही कहां की स्थानीय लोगों और बरारी पुलिस के मदद से एनएच 31 पर रात्रि के 1:00 बजे आरोपी धर्मेंद्र चौधरी की गिरफ्तारी की गई है। इस घटना में बरारी थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here