भाजपा महिला मोर्चा ने “चौपाल पर चर्चा” कार्यक्रम का किया आयोजन

0
205
कटिहार/राजीव कुमार (न्यूज़ सिटी)। भाजपा महिला मोर्चा जिला अध्यक्ष नितु चौधरी की अध्यक्षता में” चौपाल पर चर्चा” का कार्यक्रम का आयोजन हुआ।
कटिहार जिला के मनिहारी विधानसभा क्षेत्र के दिलावरपुर पंचायत में महिला मोर्चा के प्रखंड अध्यक्ष मीना देवी के यहां चौपाल पर चर्चा की कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधान परिषद राजवंशी सिंह, विधानसभा प्रभारी कैलाश सिंह, प्रखंड अध्यक्ष नागेंद्र, महिला मोर्चा की जिला मंत्री बेली सिंह, संजय मंडल मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
जानकारी देते हुए भाजपा महिला मोर्चा के जिला अध्यक्ष नितु चौधरी ने बताया कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री ने 4 साल में महिलाओं के लिए काफी कुछ किए हैं। हम लोग चौपाल पर चर्चा के जरिए महिलाओं को जागरुक करने का काम कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री अपने कार्यकाल में अपने योजनाओं से आम गरीब किसान मजदूरों के लिए जो काम किया है। उसको जन-जन तक चौपाल पर चर्चा का कार्यक्रम कर पहुंचाने का काम कर रहे हैं। नीतू चौधरी ने कहा देश के जवानों को सलाम करती हूं और हमारे देश के वायु सेना पर हमें गर्व है। इस कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल होकर देश के जवान सेना के पराक्रम को सफल एक पराक्रमी बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here