केक काट कर मुख्यमंत्री नितीश कुमार का मनाया जन्मदिन

0
151
कटिहार/राजीव कुमार (न्यूज़ सिटी)। युवा जनता दल यू की बैठक जिला अध्यक्ष रोशन मंडल की अध्यक्षता में जिला अतिथि गृह में आहूत की गई। बैठक में मुख्य रूप से युवा जदयू के प्रदेश महासचिव आशीष बलिदानी, प्रदेश सचिव निरंजन पोद्दार उपस्थित थे। बैठक की शुरुआत सर्वप्रथम जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जन्मदिन के अवसर पर केक काटकर की गई।
प्रदेश महासचिव ने कहा कि कटिहार के हजारों युवा नीतीश कुमार के क्रियाकलाप से प्रभावित होकर और नरेंद्र मोदी के मजबूत और भारत की मजबूती प्रदान करने हेतु पटना के गांधी मैदान में 3 मार्च को भाग लेंगे।
निरंजन पोद्दार ने कहा अब तक बिहार के इतिहास में संकल्प रैली एक राजनीतिक ऐतिहासिक रैली होगी। बिहार में विपक्ष का सुप्रा साफ कर देगी और एनडीए लोकसभा चुनाव में दो तिहाई बहुमत से देश में सरकार बनाएगी। इस अवसर पर युवा उपाध्यक्ष उदय सिंह, बरारी प्रखंड अध्यक्ष अमित यादव, प्रखंड अध्यक्ष अमित साह, अहमदाबाद प्रखंड अध्यक्ष फैयाज आलम, आजमनगर अध्यक्ष मो मिनहाज, कोढा अध्यक्ष अखिलेश महतो, फलका अध्यक्ष मो जलालुद्दीन, रोशन पासवान, जय प्रकाश सिंह सहित दर्जनों युवा नेता बैठक में शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here