मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर दीर्घायु होने का किया कामना: अशोक अग्रवाल

0
203

कटिहार/राजीव कुमार (न्यूज़ सिटी)।बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार जी के जन्मदिन पर कटिहार के बीजेपी और जदयू के नेताओं के द्वारा मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गई।
इस दौरान कटिहार के बीजेपी बिहार विधान पार्षद अशोक अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा आदरणीय नितीश कुमार जी हमारे प्रदेश के मुखिया हैं। उन्होंने बिहार को जंगलराज से मुक्ति दिलाने का काम किया है, जिसमें उनका बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने बिहार के बढ़ते बिहार और विकास की ओर ले जाने का काम किया है। बिहार में जो विकास के काम हो रहे हैं। वह माननीय मुख्यमंत्री जी और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है। विधान परिषद ने मुख्यमंत्री के दीर्घायु होने की कामनाएं की इसी तरह बिहार में सेवा देते रहे और बिहार के लोगों के लिए काम करते रहे।
वहीं जदयू नेता और कटिहार के मेयर विजय सिंह ने मुख्यमंत्री के जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा आज जदयू के लोकप्रिय मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नितीश कुमार जी का जन्मदिन पर बधाई दिया और स्वस्थ रहने और दीर्घायु होने का काम ना किया। मैंने कहा अगर वे स्वस्थ रहेंगे तो निश्चित ही बिहार का विकास होता रहेगा। उन्होंने कामना करते हुए कहा मुख्यमंत्री के साथ प्रधानमंत्री भी बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here