चुनाव को लेकर राजद नगर इकाई ने की बैठक

0
162
कटिहार/राजीव कुमार (न्यूज़ सिटी)। राष्ट्रीय जनता दल का नगर इकाई की बैठक कटिहार के एमजी रोड स्थित आनंद भवन में हुई इस बैठक की। अध्यक्षता नगर अध्यक्ष बच्चू भट्टाचार्य ने की उन्होंने कहा कि प्रदेश के निर्देश पर आज विभिन्न प्रखंडों में एवं नगर में राजद की बैठक का आयोजन किया गया है। जिसमें आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए चुनाव में पार्टी कैसे अच्छा प्रदर्शन करें इसको ले कर विचार विमर्श किया एवं पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ता को दिशा निर्देश दिया गया।
इस बैठक में राजद के नगर अध्यक्ष ने कहा आज प्रदेश के निर्देश पर हर प्रखंड में नगर में बैठक का आयोजन किया गया है और आने वाला लोकसभा चुनाव में कैसे अपने उम्मीदवार को जीता है उसी को लेकर आज बैठक रखी गई। आप जो यह सरकार है जो जुमलेबाजी की सरकार है ठगने का काम किया है 15 लाख देने का वादा किया था। बेरोजगारों को नौकरी देने का वादा किया था। आज कोई वादा पूरा नहीं किया गया। यह सरकार सेना के नाम पर वोट की राजनीति कर रहा है, आम जनता त्राहि है।

वहीं इस बैठक में संबोधन करते हुए पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव ने कहा आज हमारा बैठक है और हमारा जो भी प्रत्याशी होगा उसे भारी मतों से हमलोग जिताएंगे और हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष महोदय जिनको भी टिकट देंगे, उनको भारी मतों से जिताना है।
इस बैठक में मौजूद रहे जिला अध्यक्ष तारकेश्वर ठाकुर पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय यादव पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री डॉ राम प्रकाश महतो सहित राजद के कई वरीय पदाधिकारी नेता एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here