बाबा डेयरी के कर्मचरियों ने मनाया होली मिलन समारोह

0
177
नौबतपुर/अवनीश कुमार (न्यूज़ सिटी )। नौबतपुर के लख निशरपुरा के पास बाबा डेयरी की ओर से होली मिलन समारोह एवं बोनस वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन किसान नेता अवधेश नंदन, नगर पंचायत के वार्ड पार्षद देवंती देवी ने संयुक्त रूप से दिप प्रज्वलित करके किया। इस मौके किसान नेता अवधेश नंदन ने कहा किसानो के दर्द समझने के लिए कोई सरकार तैयार नही है। किसान किस परिस्थिति में अपने परिवार का भरण पोषण कर अपने परिवार करता है। इसका हाल-चाल लेने के लिए आज के सरकार में कोई तैयार नही है। इसलिए इस डेयरी में दूध देने वाले किसानों को बोनस देकर होली की ढेर सारी शुभकामनाएँ एवं उनके दुःख दर्द में हमेशा साथ रहने का आवासन दिया।
वही कार्यक्रम में पहुंचे डेयरी के अधिकारियों के अलावा किसानों ने जमकर एक दुसरे के साथ रंग अबीर खेली। साथ ही एक दूसरे को मिठाईयां भी खिलाई। कार्यक्रम के दौरान डेयरी के अध्यक्ष ने कहा कि जो किसान बिचौलियों के हाँथ दूध बेचकर नुकसान झेलते थे, वो अब डेयरी में दूध बेचकर मुनाफा के साथ साथ बोनस का भी लाभ उठा रहे है।

इस मौके डेयरी के सचिव बबलु शर्मा, शिव जी ठाकुर, संतोष कुमार, गुड्डू शर्मा, जलेश्वर सिंह, पप्पू कुमार साथ ही सैकड़ों दूध उत्पादक किसान उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here