बच्चा अपहरण मामले में पूर्णिया पुलिस को मिली बड़ी सफलता

0
152
पूर्णिया/श्याम नंदन (न्यूज़ सिटी)। जिला के बनमनखी के सरसी थाना अंतर्गत अख्तियारपुर वार्ड नंबर-5 के निवासी शेख बकु के सात वर्षीय पोता परवेज का फिरौती के लिए अपहरणकर्ता ने अगवा कर लिया था। बताया जा रहा है कि परवेज अपने मित्रों के साथ मैदान में खेल रहा था,इसी दौरान मो०साजिद अपने सहयोगी के साथ आया और बच्चे का अपहरण कर लिया।
बनमनखी डीएसपी विभाश कुमार ने बताया कि सरसी थाना प्रभारी के गठित टीम ने पुलिस अधीक्षक पूर्णियाँ के दिशा निर्देश से केवल 24 घंटे के भीतर बच्चे को बरामद कर लिया।

डीएसपी विभाश कुमार ने कहा कि बच्चा परवेज जब घर के बाहर खेल रहा था तभी आरोपी मो० साजिद अपने सहयोगी के साथ मोटर साइकिल पर आया और बच्चे को उठा ले गया। फिर बाद में अपहरणकर्ताओं ने 8521985363 मोबाईल नंबर से फ़िरौती की मांग करते हुए पचास हजार कि बात कही।
पुलिस को मिली लिखित आवेदन के बाद पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान में जुट गई। फोन काॅल डिटेल को खंगाला गया और अंततः डीएसपी विभाश कुमार के नेतृत्व में सरसी थाना प्रभारी के टीम ने कटिहार के कोढ़ा से बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया। इस दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। वही पुलिस अपहरणकर्ताओं की गिरफ़्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here