सिवान में मासूम के अपहरण कर मांगा फिरौती, किया हत्या

0
109
सिवान/राजेश कुमार (न्यूज़ सिटी)। बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, सुशासन की सरकार में। इसी क्रम में सिवान में बुलंद हौसले से अपराधियों ने जदयू नेता स्व0 इंजीनियर सुरेन्द्र पटेल की 12 वर्षय वेटे

राहुल का अपहरण कर लिया। वही जब अपहरण कर्तओं को फिरौती की रकम न मिलने पर उसकी बेहर्मी से हत्या कर दी। अपहरणकर्ता ने फिरौती की माँग करते हुये राहुल के बदले 50 लाख की माँग की थी। वही स्व• सुरेन्द्र सिंह पटेल और जिला पार्षद संगीता पटेल के बेटे को अपहरणकर्ता 3 अप्रैल को उस समय अपहरण कर लिया जब राहुल स्कूल से घर आ रहा था।

वही राहुल की हत्या के बाद उनके परिवार में कोहराम मच गया। इस हत्या के बाद सिवान में सनसनी फैल गई। वह अपह्रत राहुल केंद्रीय विधालय का छात्र था। जो अपने चाचा चाची के साथ रहता था। इसके पहले भी अपराधियों ने सुरेन्द्र सिंह पटेल की हत्या गोली मार कर सिवान के बडहरिया के मोलउवापूर के पास कर दी गई थी। इस हत्या के बाद एसपी नबिन चन्द्र झा ने त्वरित करवाई कर 4 लोगो को गिरफ्तार किये।
वही अपहरण की घटना के मामले में एसपी नवीन चन्द्र झा ने कहा की कल 8 बजे संध्या के समय गुमशुदगी दर्ज की गई। वही परिवार के पास एक अनजान नम्बर से कॉल आया तो रिसिव किया गया था। हम लोगो ने संदिग्ध को 9 बजे शाम को गिरफ्तार किये। वही अपहरण किये गए राहुल का मृत शरीर को 2 बजे शुबह में पाया गया। जो संदिग्ध के स्वीकृत के बाद और संघ्या के समय मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया। अभी तक एकियुज विक्की और उसका भाई पप्पू तथा 2 अन्य को गिरफ्तार किये गए हैं। जिस मोबाइल नम्बर से अनजान कॉल आया था उस नम्बर को विक्की के पास से रिक्भर किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here