पीएम मोदी किसानों, गरीबों व असहाय के सच्चे मित्र हैं : रविशंकर प्रसाद

0
145
पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। आज पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद द्वारा किसान बहुल क्षेत्र का सभा के करीमाबाद में सभा का आयोजन किया। सभा की अध्यक्षता बैजनाथ महतो और संचालन पवन मेहता ने किया। मौके पर सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री सह पटना साहिब के भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों को देखा है और किसानों नौजवानों और महिलाओं का हाल भी देखा है।अतः इन्ही कारणों से आज प्रधानमंत्री मोदी किसान, छात्र, नौजवान और महिलाओं के हित मेें योजना बनाते समय उन पर विशेष ध्यान देते हैं। साथ ही कहा कि महलों में रहने वाले पूंजीपति व रईस खेती का क, ख, ग, घ भी नहीं जानते हैं, वह तो फैक्ट्रियों में आलू उपजाने की बात करते हैं।
वहीं सभा को संबोधन करते हुए रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हमें पटना साहिब से आत्मीय लगाव रहा है और वे अपने पिता के साथ बराबर रामदेव महतो जी के आवास पर आया-जाया करते थे। जिस कारणों से वह क्षेत्र की समस्याओं से परिचित हैं और चुनाव के बाद हम पटना के लिए विकास की दिशा में काम करेंगे।
वहीं मौके की दाव लगते ही पटना साहिब के विधायक व बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने विपक्ष पर हमला बोला और कहा कि विपक्ष मुद्दा हीन हो गई है और उनके पास झूठ की पोटली को लेकर कुछ नहीं है। जिसके आधार पर विपक्ष जनता को गुमराह कर रही है। साथ ही जनता को उपलब्धि बताते हुए नंदकिशोर यादव ने कहां की एक बार फिर से देश की बागडोर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों में सौंपने का मन बनाया है इसलिए 19 मई को होने वाले महापर्व के मौके पर आप सभी कमल वाले निशान पर बटन दबाकर भारी मतों से जीत दिलाई ताकि देश का बागडोर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ में जाएं। इसलिए मौके पर श्री यादव ने सभा में लोगों को मत देने की अपील करते हुए कहा “फिर एक बार, मोदी सरकार”।
इस दौरान पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि चाहे केंद्र में नरेंद्र मोदी की सरकार हो या बिहार की नीतीश सरकार। आरक्षण का लाभ जिन लोगों का जातियों को मिल रहा है उसे कोई भी सरकार नहीं छीन सकती है और उनमें एनडीए पूरी तरह से साथ में खड़ा है। साथ ही श्री चौधरी ने कहा कि विपक्ष आरक्षण का मुद्दा बनाकर जनता को गुमराह कर रही है और हम ऐसा होने नहीं देंगे वहीं प्रधानमंत्री जी ने अगड़ी जाति के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए 10% आरक्षण देकर सबका साथ सबका विकास की दिशा में कदम बढ़ाया है। वहीं मौके पर रूप नारायण मेहता, अवधेश कुमार सिन्हा, राजेश शाह, प्रमोद कुशवाहा, प्रवेज कमाल, राम जी मेहता, सुरेश सिंह पटेल आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here