पॉलिटेक्निक परीक्षा देकर लौट रहा छात्र ट्रेन से गिरा, हुई मौत

0
191
पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। सोमवार को हुए आयोजित पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा को देकर लौट रहे एक छात्र के ट्रेन से गिरने के कारण मौत हो गई। घटना गुलजारबाग स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज के पास की है, जहां पर छात्र फुटओवर ब्रिज के पास लगे पोल से जा टकराया। जिससे उसके सिर में चोट लगा और उसकी मौत मौके पर वारदात पर ही हो गई।
हालांकि चश्मदीदों का कहना है कि छात्र आनंद शंकर ट्रेन के दरवाजे पर लटका था जिस कारण से वह फुट ओवरब्रिज के पास ऑल से जा टकराया और उसके सिर में गहरी चोट लग गई इस कारण से उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

 

घटना के संबंध में गुलजारबाग जीआरपी प्रभारी सुरेश राम ने बताया कि सहरसा-कोसी इंटरसिटी से डाउन लाइन पर छात्र के गिरने के कारण मौत हुई हैं। वही छात्र की पहचान उसके पास रहे मोबाइल और पहचान पत्र के आधार पर मधेपुरा के कोल्हुआ थाना अंतर्गत थाना के शंकरपुर निवासी सच्चिदानंद यादव के पुत्र आनंद शंकर के रूप में हुई है। जबकि घटना की सूचना मधेपुरा में मृतक छात्र के परिजनों को दिया गया है। सूचना पाकर पटना में रह रहे हैं उसके मामा और अन्य परिजन पहुंचे हैं। वही घटना के बाद गुलजारबाग जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here