Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 








 

पटना महानगर में जदयू 50 प्रतिशत विधानसभा पर करेगा अपना दावा : डॉ नंदन

पटना (न्यूज सिटी)। जदयू पटना महानगर के दीघा विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय सम्मेलन का आयोजन गर्दनीबाग सामुदायिक भवन रोड नंबर 12 में हुआ। का...

पटना (न्यूज सिटी)। जदयू पटना महानगर के दीघा विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय सम्मेलन का आयोजन गर्दनीबाग सामुदायिक भवन रोड नंबर 12 में हुआ। कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन करते हुए प्रो. रणबीर नंदन ने कहा कि हमारे नेता मान्यवर नीतीश कुमार की सोंच ने आज सशक्त बूथ स्तरीय संगठन किया है ओर जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संगठन राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह पूरे बिहार का दौरा कर इसे पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जदयू अब पटना महानगर के दीघा विधानसभा के 408 बूथों पर बूथ अध्यक्ष व सचिव का मनोनयन कर दिया है। हमारा बूथ संगठन तैयार है एवं बूथ अध्यक्ष व सचिव की निगरानी में अविलम्ब 21 सदस्यीय समिति बनाने का निर्देश प्रो. नंदन ने दिया। प्रो.नंदन ने कहा कि मतदाताओं तक पुहंचने के लिए महासंपर्क अभियान चलाएं सभी समुदाय एवं सभी धर्म के लोगों को जोड़ें और माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमारजी के द्वारा छात्र, युवा, महिलाएं, छात्राएं, वृद्धजनों के विकास की योजनाओं को घर तक पुहंचाएं। बूथ अध्यक्ष प्रत्येक 15 दिनों के अंदर बैठक करें, समीक्षा करें और जो मतदाता छूट गये उन्हें फार्म 6 के माध्यम से जोड़ें। साथ ही जिनका नाम सुधारना या हटाना है वे फार्म 7 एवं 8 का उपयोग करें। डॉ नंदन ने कहा कि दीघा विधानसभा के कुल 408 बूथों में 300 बूथों पर एक हजार से भी ज्यादा मतदाता हैं एवं शेष 108 बूथों एक हजार से कम मतदाता हैं।

[embed]https://youtu.be/cZJ1ClNr9Rc[/embed]

 
उन्होंने पटना महानगर संगठन को निर्देश दिया कि अविलंब चुनाव आयोगको स्मार पत्र देकर इस विधानसभा के सभी बूथों पर हजार मतदाता से ज्यादा न हो सुनिश्चित कराएं। उन्होंने कहा कि 4लाख 50 हजार 62 वोटर में 2 लाख 9 हजार 324 महिला वोटर हैं तो यहां महिला बूथों की संख्या कराएं। प्रो. नंदन ने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए विचारधारा,कार्यकर्ता एवं सदस्यता, संगठन व कार्यक्रम मुख्य विषय होते हैं। विधानसभा के बूथ सम्मेलन के बाद 22 एवं 23 जनवरी को राजगीर में आयोजित प्रशिक्षण वर्ग में इन विषयों पर चर्चा होगी। डॉ नंदन ने कहा कि पटना महानगर में इसबार जदयू 50 प्रतिशत विधानसभा पर अपना दावा करेगा। उन्होंने कहा कि 19 जनवरी को आयोजित जल जीवन हरियाली अभियान के समर्थन में बनने वाली मानव शृंखला में पटना महानगर जदयू के बूथ स्तरीय कार्यकर्ता बढ़चढ़ कर हिस्सा लेंगे।

[embed]https://youtu.be/KCBfE3QXHsA[/embed]

 
सम्मेलन की अध्यक्षता दीघा विधानसभा के प्रभारी श्रवण चन्द्रवंशी, संचालन महानगर जदयू के अध्यक्ष अमर कुमार सिन्हा व धन्यवाद ज्ञापन दीघा प्रभारी राजू चन्द्रवंशी ने किया। इस मौके पर प्रदेश महासचिव सह मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार, प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व मंत्री रंजीत सिन्हा, विधान पार्षद सीपी सिन्हा, प्रदेश की नेत्री प्रो. सुहैली मेहता, अंजली सिन्हा, कल्याणी सिंह, सागरिका चौधरी,प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद, दीघा सेक्टर अध्यक्ष अरुण सिंह, गर्दनीबाग के शैलश सिन्हा, सचिवालय अध्यक्ष राजीव रौशन,सोनी निषाद, डॉ.धीरज सिन्हा, अवधेश प्रसाद सिन्हा, दीपक सिन्हा सहित सैकड़ो की संख्या में नेता ने संबोधित किया।

No comments