Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


सड़क दुर्घटना मे इंजीनियर का मौत।

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के आईडीएच कॉलोनी के पास एक अनियंत्रित कार सड़क के किनारे तालाब में जा गिरा, जिससे कार सवार एक इ...

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। आलमगंज थाना क्षेत्र के आईडीएच कॉलोनी के पास एक अनियंत्रित कार सड़क के किनारे तालाब में जा गिरा, जिससे कार सवार एक इंजीनियर की मौत हो गयी।

[embed]https://youtu.be/x4UEwD21jRI[/embed]
आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने कार सवार युवक को इलाज के लिए एनएमसीएच में भर्ती कराया ,जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान आलमगंज थाना क्षेत्र के आईडीएच कॉलोनी निवासी रामप्रवेश प्रसाद के इंजीनियर पुत्र आशीष कुमार वर्मा के रूप में की गई है, जो हाल ही में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर प्राइवेट कंपनी में कार्यरत था। बताया जाता है कि आशीष कुमार वर्मा अपने घर से कार में सवार होकर अगमकुआं के लिए निकला था, इसी दौरान घर से थोड़ी ही दूर पर कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तलाब में जा गिरा, जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गयी। बाद में स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया। आशंका जताई जा रही है कि कार का ब्रेक फेल होने से ही कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे तालाब में जा गिरा होगा, जिससे युवक की मौत हो गई होगी। घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा है।

No comments