Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

मानव श्रृंखला को सफल बनाने को लेकर पटना सिटी प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन ने की बैठक

पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। जल-जीवन-हरियाली अभियान, बाल विवाह, नशा मुक्ति एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को ...

पटना सिटी/मिशन कुमार (न्यूज सिटी)। जल-जीवन-हरियाली अभियान, बाल विवाह, नशा मुक्ति एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर बनने वाली मानव श्रृंखला को सफल बनाने के लिए पटना सिटी प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन की पटना सिटी स्थित अरोड़ा हाउस में बैठक हुई। बैठक में शिक्षा विभाग के मध्यान्ह भोजन योजना शाखा के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी रुपेंद्र कुमार सिंह एवं जदयू नेता व प्रवक्ता अनंत अरोड़ा उपस्थित हुए।

[caption id="attachment_17302" align="aligncenter" width="278"] फ़ाइल फ़ोटो[/caption]
इस मौके पर रुपेंद्र कुमार सिंह ने कहा कि मानव श्रृंखला बनाकर लोगों को जागरुक करना है ताकि लोग जल की बर्बादी ना करें और हर व्यक्ति एक पेड़ अवश्य लगाएं। वहीं अनंत अरोड़ा ने भी जल-जीवन-हरियाली पर प्रकाश डालते हुए इसके महत्व को लोगों के बीच रू-ब-रू करवाया तो एसोसिएशन के अध्यक्ष शंकर चौधरी ने भी पटना सिटी के लोगों से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस मानव श्रृंखला में भाग ले।

[embed]https://youtu.be/KCBfE3QXHsA[/embed]
जबकि एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कौशलेंद्र कुमार ने कहा कि लोग अपनी इच्छा से इस मानव श्रृंखला में बढ़-चढ़कर भाग लें और इसे सफल बनाएं और लोगों को जल जीवन हरियाली बाल विवाह नशा मुक्ति और दहेज प्रथा जैसे उन्मूलन अभियान को जन-जन तक पहुंचाएं। बैठक में महासचिव केके सिंह ने धन्यवाद ज्ञापन किया तो सचिव नागेंद्र पांडे ने लोगों को इस अभियान को सफल बनाने के लिए संकल्प दिलाया। बैठक में अमित पांडे, आदिल अहमद, राजेंद्र प्रसाद सहित 300 प्राइवेट स्कूलों के निदेशक प्राचार्य एवं शिक्षक गण उपस्थित हुए।

No comments