Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

नीतीश शासन के चौदह वर्ष मील के पत्थर की तरह है : राजीव रंजन

पटना (न्यूज सिटी)।  जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र के गौरवशाली 70 वर्षों में बिहार में नीतीश शासन के 14 साल मील क...

पटना (न्यूज सिटी)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि भारतीय लोकतंत्र के गौरवशाली 70 वर्षों में बिहार में नीतीश शासन के 14 साल मील के पत्थर की तरह हैं। श्री प्रसाद ने कहा कि पिछड़े और बीमारू राज्य बिहार को मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने जिस काबलियत से सबसे तेज विकासशील राज्य में बदला, वैसा कोई दूसरा उदाहरण नहीं है। यह नीतीश जी की अलग प्रकार की राजनीति ‘पालिटिक्स विद डिफरेंस’ ही है कि बिहार चैतरफा तेज विकास के साथ बड़े समाज सुधार के भी रास्ते पर है।

[embed]https://youtu.be/_sn0gnGLS1c[/embed]
श्री प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में आज का तेज विकासशील बिहार विकसित बिहार बनने की ओर है और देश के विकास में सक्रिय योगदान कर रहा है। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार ने राज्य और लोगों के विकास और कल्याण के लिए अलग-अलग क्षेत्रों में जो काम किए, वे सब पूरे देश के लिए रोल माॅंडल की तरह हैं। साथ ही कहा कि उन्होंने अराजकता, अपराध और भ्रष्टाचार के लिए बदनाम बिहार में अपने सुशासन और कानून के राज से अमन-चैन स्थापित किया और देश-दुनिया में बिहारी अस्मिता को नई पहचान व प्रतिष्ठा दिलाई,जो देश के अकेले ऐसे राजनेता हैं जिंहोंने विकास के साथ-साथ सामाजिक सुधार के भी अभियान चलाये।

No comments