Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 


 

 

 


राजद के पंद्रह साल का शासन बिहार के लिए बुरे सपने की तरह : राजीव रंजन

पटना (न्यूज सिटी)।  जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि बिहार की सत्ता में अब कभी राजद और लालू परिवार की वापसी नहीं हो सकती। केवल ए...

पटना (न्यूज सिटी)। जदयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा है कि बिहार की सत्ता में अब कभी राजद और लालू परिवार की वापसी नहीं हो सकती। केवल एक परिवार का घर भरने और पूरे प्रदेश को अराजकता की आग में झोंक देने वाली पार्टी राजद और लालू परिवार के साथ बिहार के काले दिनों का इतिहास जुड़ा है।श्री प्रसाद ने कहा कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता होकर जेल में बंद राजद सुप्रीमो श्री लालू प्रसाद यादव तथा बेहिसाब बेनामी संपत्ति जमा करने के आरोपों में कानूनी प्रक्रियाओं से जूझ रहा उनका लगभग पूरा परिवार जनता के सामने बेनकाब हो चुके हैं। बिहार की जागरूक जनता भ्रष्टाचार, अराजकता और पिछड़ेपन को कभी स्वीकार नहीं कर सकती। नये साल बिहार में बड़ी तरक्की व व्यापक सुधार का साल है। मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार पूरे बिहार को विकास व सुधार की राह पर ले जा रहे हैं। पूरे बिहार की जनता उनके बताए रास्तों पर चलने के लिए एकजुट है। राज्य में शिक्षा, उद्यम, रोजगार की नई हवा चल रही है।

[embed]https://youtu.be/KCBfE3QXHsA[/embed]
श्री प्रसाद ने कहा कि ऐसे में केवल एक परिवार को बचाने वाली तथाकथित राजनीतिक धारा के बहकावे में बिहार की जनता नहीं आने वाली। सबको पता है कि पूरा परिवार केवल खुद को और अपनी बेहिसाब संपत्तियों को बचाने के लिए राजनीति और पार्टी संगठन का इस्तेमाल कर रहा है। बिहार की तरक्की और जनता की भलाई से इस पार्टी और परिवार को कोई मतलब नहीं है।

No comments