Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

चाकू के बल पर युवक से हुए लूट में आलमगंज पुलिस ने किया उदभेदन, तीन गिरफ्तार

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते एक जनवरी की देर शाम तीन के संख्या में अपराधियों ने आलमगंज थाना क्षेत्र में एक युवक से लूट के दौरान चाकू मारकर ...

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बीते एक जनवरी की देर शाम तीन के संख्या में अपराधियों ने आलमगंज थाना क्षेत्र में एक युवक से लूट के दौरान चाकू मारकर घायल कर दिया था। इस घटना के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर रहा था। जानकारी के अनुसार 01 जनवरी को आलमगंज थाना क्षेत्र में मोहम्मद शमशेर से तीन के संख्या में अपराधियों ने 10 हजार रुपया और मोबाइल लूट लिया था। शमशेर के द्वारा विरोध किए जाने पर अपराधियों ने चाकू से मारकर शमशेर को गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

[caption id="attachment_17163" align="aligncenter" width="300"] गिरफ्तार किए गए आरोपी[/caption]
इस मामले में मोहम्मद शमशेर जो सुलतानगंज थाना के शनिचरा मोहल्ला का रहने वाला था। उसकी मां बानो खातून ने अपने मोहल्ले के समीप रहने वाले दो अपराधी इन दोनों का नाम सुमित कुमार आज सकरी गली रहने वाला सूरज पर आरोप लगाते हुए। इस पूरी घटना को अंजाम देने का आलमगंज थाना में प्राथमिकी दर्ज करवाई थी। इस घटना के बाद पुलिस लगातार छापेमारी कर पांच जनवरी को दो अपराधी जिसका दोनों का नाम सुमित कुमार और एक सूरज नाम के अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

No comments