Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

मैं भी CAA समर्थक..पीएम मोदी का संदेश स्टिकर के साथ किया जागरूक...

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में फैलाई जा रही भ्रांतियों को उजागर करने और अधिनियम की आमजन तक सही जानकारी पहुंचान...

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में फैलाई जा रही भ्रांतियों को उजागर करने और अधिनियम की आमजन तक सही जानकारी पहुंचाने के उद्देश्य को लेकर सामाजिक कार्यकर्ता एवं किसान नेता संजीव कुमार यादव के नेतृत्व में मैं भी CAA समर्थक,जिसमे पीएम मोदी सभी को संदेश दे रहे …का स्टिकर,हैंड बिल चस्पा एवं वितरण कर जागरूकता अभियान चलाया गया ।

[embed]https://youtu.be/TbkSBnTgUDQ[/embed]
अभियान के तहत सबलपुर,पुनाडीह पंचायत के कच्ची दरगाह,आलमपुर,तिलक नगर,सबलपुर गांव,बाजार में गोष्ठी का आयोजन कर एवं सैकड़ो यात्री टेम्पो वाहन, दुकान,घर टोला जाकर स्टिकर,हैंडबिल वितरण कर नागरिकता संशोधन अधिनियम के बारे में जानकारी दी ।

[embed]https://youtu.be/Ehk4iqhVWpc[/embed]

किसान नेता संजीव कुमार यादव ने कहा कि आप लोग को समझना होगा कि कोई भी कानून सभी को सम्मान, जोड़ने एवं देश के हित-प्रगति के लिए बनता है।विश्व स्तर पर इसकी सराहना की जा रही है।लेकिन विपक्षी इसको लेकर भ्रम फैला रहे हैं, झूठी अफवाह उड़ा रहे हैं, मुस्लिम समाज के लोगों को बता रहे हैं कि अधिनियम आपके खिलाफ है । लेकिन अधिनियम से किसी नागरिक को खतरा नहीं है,शरणार्थीयो को बसाने की बात की जा रही ही,किसी की उजाड़ने की नही।
जागरण अभियान में मुखिया विजय कृष्ण राय उर्फ (मंटू मुखिया)किसान मोर्चा पटना महानगर उपाध्यक्ष अंशु यादव,विककी कुमार,मनीष सिंह,अरविंद यादव,कपिल कुमार सिंह,उमा पासवान,दिलीप यादव,सीता राम मेहता अभिषेक कुमार रामानंद यादव, सहित सैकड़ो लोग शरीक हुए।

No comments