Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

अलर्ट : बिहार में कोरोना के 6 नए मरीज मिले

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र व राज्य स्तर पर हर संभव तैयारियां की है। इतना ही नही कोरोना पीड़ित मरीजों की स...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस से निपटने के लिए केंद्र व राज्य स्तर पर हर संभव तैयारियां की है। इतना ही नही कोरोना पीड़ित मरीजों की सेवा में डॉक्टरो की टीम हरसंभव प्रयास में जुटे हैं। वही अगमकुआं स्थित एनएमसीएच में कोरोना से पीड़ित अबतक 53 मरीज भर्ती है, जिनमे से कुल 7 पॉजिटिव मरीज भी शामिल है। जिनका इलाज अभी चल रहा है। वहीं दूसरी ओर RMRI के निदेशक पी के दास ने बताया कि आज कुल 261 कोरोना संदिग्धों की सैंपल जांच की गई है। जिसमें से 2 मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। पॉजिटिव रिपोर्ट पाए गए मरीजों में एक गया जिला के पहाड़पुर का रहने वाला हैं जबकि दूसरा पॉजिटिव मरीज गोपालगंज जिला का रहने वाला है






https://youtu.be/F7VogBgZwLM




आपको बता दे कि अगमकुआं स्थित आरएमआरआई में रविवार को कुल 125 मरीजो की सैंपल जांच की गई थी, जिसमे सभी की रिपोर्ट नेगेटिव मिली थी। जबकि सोमवार को 182 संदिग्धों की सैंपल जांच में भी सभी की रिपोर्ट नेगेटिव मिली थी। हालांकि आपको बता दे अबतक कुल 1235 कोरोना संदिग्धों की सैंपल जांच हुई है, जिसमें 17 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। जबकि 1218 मरीजो के जांच रिपोर्ट नेगेटिव और 2 मरीजों की मौत भी हो चुकी है।









वही पटना एम्स में भी मंगलवार को कुल 55 कोरोना संदिग्धों की मेडिकल स्क्रीन रिपोर्ट में 3 मरीज सस्पेक्टेड पाए गए है। हालांकि आज एक भी पॉजिटिव मरीज नही मिला है। वही पहले से भर्ती 04 कोरोना पीड़ित मरीज को ठीक कर उन्हें अस्पताल से छुट्टी कर दी गयी। जबकि 08 मरीज अभी भी भर्ती है।






https://youtu.be/F7VogBgZwLM




पटना के आईजीआईएमएस जांच केंद्र से भी 4 मरीजों की रिपोर्ट सामने आई है। यहां पर 36 सैंपल जांच किये गए है, जिसमें 4 पॉजिटिव सामने आये हैं। हालांकि पॉजिटिव मिले चारो संदिग्ध सिवान के रहने वाले बताये जा रहे हैं।


No comments