Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

वार्ड 61 में नाला निर्माण नही होने से हो रही है जलजमाव की समस्या, नही मिल रही हैं सरकारी मदद

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 61 के बेनिशाह मोहल्ले में राज्य सरकार और पटना नगर निगम द्वारा साफ सफाई अभियान के नाम ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत वार्ड 61 के बेनिशाह मोहल्ले में राज्य सरकार और पटना नगर निगम द्वारा साफ सफाई अभियान के नाम सिर्फ खानापूर्ति हो रही है। वही वार्ड 61 में पिछले एक वर्षो से अन्य वार्डो से आ रहे कई नालो की पानी से हो रहे जलजमाव से लोगो का जीना दूभर हो गया। यहां तक वार्ड 61 से दूषित पानी का निकासी सही तरीके से नही किया जा रहा है और उस पानी को धनखेती रानीपुर में यूं ही खुले में बहा दिया जाता है। जिससे आसपास के स्थानीय लोग को संक्रमण फैलने का खतरा सता रहा है।









वही स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष मनोज कुमार को दिया। जिसके बाद श्री मनोज में वार्ड 61 का दौरा कर निरीक्षण किया। इस क्रम में लोगों ने जल जमाव से हो रहे समस्याओं से रु-ब-रु कराया। वही लोगों की समस्या सुनने के बाद श्री मनोज ने अनुमंडलाधिकारी राजेश रौशन को फ़ोन कर मामले से अवगत करते हुए नाले को 24 घण्टे में खुलवाने की मांग किया। साथ ही कहा कि अगर 24 घण्टे के भीतर नाला नही खुलवाया गया तो हम स्थानीय लोगो के सहयोग से गुरुगोविंद सिंह लिंक पथ को अनिश्चितकालीन के लिए जाम कर धरना देंगे।





वही दूसरी ओर स्थानीय विधायक नंदकिशोर यादव पर आरोप लगाते हुए मनोज कुमार ने कहा कि पटना साहिब की जनता का उपेक्षा कर रही है और जनता विधानसभा चुनाव में सभी प्रकार की अपेक्षाओं का बदला लेगी।


No comments