Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

गोपालपुर थाना क्षेत्र में आपसी विवाद में दोस्त ने ही दोस्त को गोलियों से किया छलनी

पटना (न्यूज सिटी)। होली के अवसर पर सभी लोग पर्व आनंद लेने में लगे है तो वही दूसरी ओर गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। घटना रा...


पटना (न्यूज सिटी)। होली के अवसर पर सभी लोग पर्व आनंद लेने में लगे है तो वही दूसरी ओर गोलीबारी की घटना में एक युवक की मौत हो गयी है। घटना राजधानी पटना के गोपालपुर थाना क्षेत्र की है, जहां आपसी विवाद में दोस्त ने ही दोस्त को गोलियों से छलनी कर दिया।





मृतक अनुज का फ़ाइल फ़ोटो




बताया जाता है कि होली के मौके पर कई दोस्त एकजुट होकर पर्व का आनंद ले रहे थे, इसी बीच दो दोस्त के बीच किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया। विवाद इतना तूल पकड़ ले लिया है कि एक दोस्त दूसरे दोस्त को गोलियों से छलनी कर दिया। गोली एक नही बल्कि पांच गोली चलाया जिससे युवक की मौत मौके पर ही हो गयी। हालाँकि इस घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया। जबकि इस घटना की सूचना पर गोपालपुर थाना सहित गौरीचक थाना और धनरुआ थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। वही आक्रोशित लोगों ने पटना - गया सड़क मार्ग को जाम कर विरोध जताने लगे। जबकि आक्रोशित लोगों ने मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन से वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। मृतक की पहचान गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिरप्तपुर निवासी नागेश्वर रॉय का पुत्र अनुज कुमार के रूप में हुई है।






https://youtu.be/6q6p0FXBks4

No comments