Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधी रजत कुमार, रूदल और आशीष उर्फ छोटू को पुलिस ने गुरुवार को बहादुरपुर था...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने जा रहे तीन अपराधी रजत कुमार, रूदल और आशीष उर्फ छोटू को पुलिस ने गुरुवार को बहादुरपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। तीनों अपराधी पल्सर बाइक पर सवार होकर एक साथ जा रहे थे। इसी दौरान बहादुरपुर थाने की पुलिस द्वारा वाहन जांच की जा रहीं थी। वाहन चेकिंग देखकर तीनो बाइक सवार भागने लगे। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवारों को खदेड़ कर बैंक ऑफ बड़ोदा के पास से पकड़ा। इस दरम्यान बहादुरपुर थाना प्रभारी राहुल ठाकुर ने बाइक सवारों की तलाशी ली तो तीनों अपराधियों के पास से दो ऑटोमेटिक पिस्टल, 18 कारतूस, 4 मैगज़ीन बरामद किया। मौके पर पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर थाने ले आयी और उनके मंसूबे जानने के लिए कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।





प्रेस वार्ता करते एएसपी मनीष कुमार




तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी से कोचिंग संचालको ने राहत भरी सांस





बताया जाता है की बहादुरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत विभिन्न कोचिंग संस्थानों की कमाई पर गिरफ्तार हुए तीनो अपराधियों की कड़ी नजर रहती थी और उनके कमाई के कुछ हिस्सा ये रंगदारी के रूप में हथियार का भय दिखा कर वसूलते थे। वही अपनी जान बचाने को लेकर कोचिंग संचालकों ने चुपचाप से रंगदारी की रकम दे दिया करते थे। हालांकि इन तीनो की गिरफ्तारी से कोचिंग संचालकों में राहत और सुकून का पल एहसास किया है।









गिरफ्तार किए गए अपराधी रजत मूल रूप से सिवान जिले का रहने वाला है और इसका साथी रूदल नालंदा जिले के नगरनौसा का रहने वाला है। ये दोनों ही पटना के जय महावीर कॉलोनी में रह रहा है। जबकि गिरफ्तार हुए तीसरा अपराधी आशीष उर्फ छोटू बहादुरपुत थाना क्षेत्र के रामकृष्णा कॉलोनी में रहता है।






https://youtu.be/dlFNr4HGkY4




इनके गिरफ्तारी से गौतम हत्याकांड का हुआ खुलासा





वही पिछले साल जून के महीने में बाजार समिति में गौतम कुमार नाम के एक स्टूडेंट की हुई हत्याकांड में भी पुलिस ने खुलासा किया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि गौतम हत्या कांड में भी रजत और उनके साथियों बक हाथ था। पुलिस ने बताया कि रजत चाहता था कि गौतम उसके बताए हुए कोचिंग संस्थान में एडमिशन ले। लेकिन गौतम ने उसकी बात को नकार कर दूसरी कोचिंग में एडमिशन ले लिया। जिस कारण से अपराधी रजत को बुरा लगा और बदला लेने के नियत से उसे गोली मारकर हत्या कर दिया था।






https://youtu.be/2Q9k2Uf27IE

No comments