Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



कोरोना से डरने की जरूरत नही हैं, बल्कि सावधानी बरतें : नोडल पदाधिकारी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आज एनएमसीएच कोरोना अस्पताल में आयोजित शिविर में नोडल पदाधिकारी अजय कुमार सिन्हा ने चिकित्सकों, पारा मेडिकल स्टाफ, न...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। आज एनएमसीएच कोरोना अस्पताल में आयोजित शिविर में नोडल पदाधिकारी अजय कुमार सिन्हा ने चिकित्सकों, पारा मेडिकल स्टाफ, नर्स और वार्ड बॉय सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों का हौसला अफजाई करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से डरने की जरूरत नहीं है, बल्कि सिर्फ सावधानी बरतने की जरूरत है। सावधानी बरतकर इस बीमारी को दूर भगाया जा सकता है। वही मौके पर चिकित्सकों ने भी स्वास्थ्य कर्मियों को हौसला बढ़ाते हुए कहा है कि भले ही राज्य सरकार एनएमसीएच को कोरोना अस्पताल बना दिया है, परंतु इस बीमारी को लेकर आप सबो में किसी तरह का कोई भय ना हो और आप लोग पूरी निर्भयता से अपने दायित्वों का पालन करें।









वहीं एनएमसीएच अधीक्षक के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम ने जहां अस्पताल कर्मियों को इस बीमारी के संबंध में विशेष जानकारी दी। तो वही दूसरी ओर इसको लेकर विशेष सावधानी बरतने की भी अपील किया। इस दौरान कोरोना वायरस को लेकर पारा मेडिकल स्टाफ द्वारा विभिन्न सवालों के पूछे जाने पर चिकित्सकों ने जवाब देकर उन्हें संतुष्ट किया। मौके पर चिकित्सकों ने कहा कि इस तरह के शिविर का आयोजन कर अस्पताल कर्मियों के लिए ट्रेनिंग प्रोग्राम चलाकर उनमें भय को समाप्त किया जा सकता है।






https://youtu.be/F7VogBgZwLM

No comments