Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना में दो गुटों में हुई आपसी विवाद में की फायरिंग, युवती के पैर में लगी गोली व पीएमसीएच में इलाजरत

पटना (न्यूज़ सिटी)। कदमकुआं थाना क्षेत्र के नया टोला अंतर्गत गोपाल मार्किट के पास अपराधियों ने मंगलवार के दोपहर में खुलेआम हथियार लहराया। सा...


पटना (न्यूज़ सिटी)। कदमकुआं थाना क्षेत्र के नया टोला अंतर्गत गोपाल मार्किट के पास अपराधियों ने मंगलवार के दोपहर में खुलेआम हथियार लहराया। साथ ही मौके पर अपनी दबिश बनाने के लिए फायरिंग भी किया। वही इस गोलीबारी में जिस झारखंड के रहने वाली एक युवती के पैर में गोली लग गयी। जिसके बाद स्थानीय लोगो की मदद से घायल युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया। हालांकि युवती के स्थिति खतरे से बाहर से बताई जा रही हैं। वही घायल युवती की पहचान झारखंड निवासी सना खातून के रूप में हुई है। वह घटना स्थल के पास ही मॉडर्न गर्ल्स हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती है। हालांकि घायल युवती की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।









घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दो दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी करने लगे। मामला इतना गंभीर हो गया कि इस दौरान एक दुकानदार के तरफ से सपोर्ट में खड़े लोगो ने पिस्टल निकाल कर चमकाना शुरू कर दिया। इसी दौरान पास में स्थित एक हॉस्टल में रहने वाली सना खातून किराना दुकान से सामान खरीदने पहुंची थी। तभी पिस्टल चमका रहे व्यक्ति ने फायरिंग कर दिया और गोली युवती के पैर में लग गया। जिससे वह मौके पर घायल हो गयी। हालांकि गोलीबारी की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना के जाँच में जुट गई है।






https://youtu.be/wwgEI_3jMp4

No comments