Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

कोरोना का असर : राजधानी दिल्ली सहित पांच राज्यों में लगी कर्फ्यू

पटना, सेंट्रल डेस्क (न्यूज़ सिटी)। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी राज्य सरकारों ने अपनी-अपनी राज्य की सीमाओं को सील क...


पटना, सेंट्रल डेस्क (न्यूज़ सिटी)। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सभी राज्य सरकारों ने अपनी-अपनी राज्य की सीमाओं को सील कर दी है। वही दिल्ली, पंजाब, चंडीगढ़, पुडुचेरी और महाराष्ट्र सरकार ने भी सूबे की जनता को इस महामारी से बचाने के लिए अपने-अपने राज्यों में कर्फ्यू की घोषणा कर दी है। हालांकि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों के संख्या 415 पहुंच गई है, जबकि इस खतरनाक वायरस से अब तक 8 लोगों की मौत भी हो चुकी है।






https://youtu.be/AnI82n3fkGY




वहीं देश की राजधानी दिल्ली में भी मंगलवार से कर्फ्यू लागू होगा। हालांकि दिल्ली सरकार के निर्देश पर कर्फ्यू ढील के साथ लागू होगा। वही इस कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों पर धारा 144 के तहत दिल्ली पुलिस के द्वारा कार्रवाई भी की जाएगी। जरूरी कामों से जाने के लिए लोगों को दिल्ली पुलिस की तरफ से कर्फ्यू पास जारी किया जाएगा। ऐसे में जिन लोगों को जरूरी काम से कही जाना होगा तो उन्हें दिल्ली पुलिस से कर्फ्यू पास बनवाना होगा। वही गाजियाबाद के लिए कर्फ्यू पास शाहदरा से जारी होगा, जबकि नोएडा के लिए पूर्वी दिल्ली से लिया जा सकेगा।


No comments