Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना सिटी : गैंगवार में घायल हुए तीनो अपराधी जाएंगे जेल, चार अन्य अपराधियों पर भी हुआ एफआईआर दर्ज

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खाजेकलां थाना क्षेत्र के सुई की मस्जिद में गुरुवार को दो गुटों में हुए गैंगवार में ताबड़तोड़ गोलियां चली थी। जिसमे दोन...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खाजेकलां थाना क्षेत्र के सुई की मस्जिद में गुरुवार को दो गुटों में हुए गैंगवार में ताबड़तोड़ गोलियां चली थी। जिसमे दोनो गुटों के कुल तीन अपराधियों मो• नैय्यर, मो• शमशाद और राजू गोप को गोली लगी थी, जिससे ये तीनो गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। जिसके बाद तीनों की नाजुक स्थिति देखते हुए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। हालांकि मिली जानकारी के अनुसार इनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।






https://youtu.be/2Q9k2Uf27IE




वही मामले में एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने स्पष्टीकरण करते हुए कहा कि तीनों को डिसचार्ज होते ही पुलिस गिरफ्तार कर जेल भेज देगी। साथ ही एसएसपी ने बताया कि पुलिस अपने बयान पर ही खाजेकलां थाना में ही घायल हुए तीन अपराधी मो• नैय्यर, मो• शमशाद और राजू गोप के अलावे वारदात में फरार चल रहे अपराधी अमन, फूटवाला और धर्मेंद्र सहित चार लोगों को नामजद कर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। हालांकि फरार चार अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा छापेमारी की जा रही है। वही पुलिस ने कहा कि वर्चस्व की लड़ाई में हुए गैंगवार में शामिल अन्य अपराधियों को भी चिन्हित किया जा रहा है।






No comments