Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



एनएमसीएच में कोरोना का एक मरीज हुआ ठीक, अस्पताल से कल मिलेगी छुट्टी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। एनएमसीएच में मंगलवार तक कोरोना के कुल 53 मरीज भर्ती है, जिसमे से 7 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही दूसरी ओ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। एनएमसीएच में मंगलवार तक कोरोना के कुल 53 मरीज भर्ती है, जिसमे से 7 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वही दूसरी ओर अस्पताल में भर्ती दो कोरोना मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए है। जिसके बाद डॉक्टरों ने दोनो के पुनः जांच के कराने की बात कह कर अस्पताल से छुट्टी देने की बात कहा है।






https://youtu.be/F7VogBgZwLM




मामले में एनएमसीएच के अधीक्षक निर्मल कुमार सिन्हा ने कहा कि यहां पर इलाजरत एक मरीज फुलवाड़ी शरीफ का है तो दूसरा मरीज पटना सिटी का रहने वाला है। दोनों का इलाज पिछले 14 दिनों से होम क्वॉरेंटाइन में चल रहा है। वही दोनो को अस्पताल से छुट्टी देने को बात पर अधीक्षक ने कहा कि दोनों की पुनः सैंपल जांच की जाएगी। वही फुलवाड़ी शरीफ निवासी का पुनः सैंपल जांच रिपोर्ट आ गयी है, उसमे नेगेटिव आया है। जिसे बुधवार को अस्पताल से छुट्टी कर दी जाएगी। जबकि पटना सिटी निवासी मरीज का सैंपल जांच बुधवार को भेजा जाएगा और जांच रिपोर्ट गुरुवार को आएगी। जांच रिपोर्ट आने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में कह सकूंगा।


No comments