Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

कोरोना को मात देने के लिए बिहार में जनता कर्फ्यू का दिखा असर, बिहारवासी पुरजोर दे रहे है समर्थन

पटना (न्यूज़ सिटी)। कोरोना वायरस पर रोकथाम लगाने हेतु देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू लागू करने के लिए आम जनता से अपील ...


पटना (न्यूज़ सिटी)। कोरोना वायरस पर रोकथाम लगाने हेतु देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू लागू करने के लिए आम जनता से अपील कर रखा था। जिसके मद्देनजर देखते हुए बिहार समेत देशभर के तमाम नागरिकों ने प्रधानमंत्री के आह्वान पर आज पुरजोर जनता कर्फ्यू का समर्थन दिया है। लोग अपने अपने घरों में कैद है ताकि कोरोना जैसी वायरस को आसानी से मात दिया जा सके। वही इस कर्फ्यू में स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी भागीदारी भी सुनिश्चित कर रहे है।






https://youtu.be/MOaqO_WCoDQ




तो वही पटना के छोटे बड़े दुकान-प्रतिष्ठान भी इस मुहिम का हिस्सा बने है। उत्तर बिहार से दक्षिण बिहार को जोडने वाली महात्मा गांधी सेतु पर जनता कर्फ्यू का असर दिख रहा है। सेतु पर पूरी तरह से वीरान पड़ा है। गिने चुने वाहन व लोग सेतु और अन्य सड़को से गुजरते देख रहे है। हालांकि कर्फ्यू को सफल बनाने में पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से मुस्तैद है। हालांकि इस कर्फ्यू में आपातकालीन सेवा में किसी तरह के अवरोधक नही है। अगमकुआं स्थित नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भी डॉक्टर और नर्स सहित अन्य कर्मी अलर्ट मूड में दिख रही है।





जनता कर्फ्यू से सुनसान पड़ी सड़क




वही इस कर्फ्यू का असर पटना की सड़कों को पर देखने को मिल रहा है। पटना की मुख्य सड़क अशोक राजपथ, शेरशाह रोड , सुरदर्शन पथ, कुम्हरार, राजेन्द्र नगर, कंकड़बाग पटना जंक्शन, डाक बंगला चौराहा, फ्रेजर रोड, गांधी मैदान, बेली रोड सहित अन्य सड़को व इलाकों में सन्नाटा पसरा हैं। हालांकि इस सड़को व इलाको में सुबह से भारी भड़कम भीड़ रहती थी। गाड़ियों की लंबी कतार लगी रहती है, जिस कारण से जाम से समस्या बनी रहती है। साथ ही पटना के रेलवे स्टेशनो पर भी सन्नाटा पसरा हुआ है। यही हाल पटना साहिब स्टेशन पर भी देखने को मिला।





पटनासिटी की सड़कों पर निगरानी में सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार




पटना सिटी के मंडियों का भी यही हाल देखने को मिल रहा है। मछरहट्टा मंडी, मारूफगंज मंडी, पश्चिम दरवाज़ा मोड़, नई सड़क, पटना सिटी अनुमंडल कार्यालय, मीना बाजार मंडी, गुलजारबाग मंडी, गायघाट सहित विभिन्न मंडियों में भी जनता कर्फ्यू का असर देखने को मिला है। आम जन और व्यापारी भी इस मुहिम में बढ़ चढ़कर सहयोग दे रहे है।




No comments