Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



जनता कर्फ्यू के लिए प्रधानमंत्री का विरोध करने वाले समाज का गद्दार : मनु

पटना (न्यूज़ सिटी)। जनता कर्फ्यू के लिए प्रधानमंत्री का विरोध करने वाले समाज का गद्दार है। जदयू के वरिष्ठ नेता व न्याय मंच विहार के संयोजक म...


पटना (न्यूज़ सिटी)। जनता कर्फ्यू के लिए प्रधानमंत्री का विरोध करने वाले समाज का गद्दार है। जदयू के वरिष्ठ नेता व न्याय मंच विहार के संयोजक मनोज लाल दास मनु ने करोना को भगाने के लिए प्रधानमंत्री द्वारा जनता कर्फ्यू के खिलाफ की गयी। बयान बाजी को ओछी मानसिकता का परिचय देने वाला बयान बताया है। आज प्रधानमंत्री के जनता कर्फ्यू को पड़ोसी देशो नेपाल, भूटान, वर्मा समेत सार्क के देशो के अलावे देश के सभी राज्यों ने स्वागत किया। यहां तक की देश की सभी दलों ने स्वागत किया, केवल राजद नेताओ को ही खराब लग रहा है। पुरे विश्व में जहां कहा जा रहा है की भीड़ नहीं लगाए वही राजद नेता तेज प्रताप मजमा लगा मास्क बाँट रहे है। आज राज्य का कोई भी बड़ा छोटा अस्पताल करोना से बचने के लिए तयारी न की हो, यहां तक की कई होटल को वार्ड के रूप में विकसित किया जा चूका है। आज पुरे बिहार में सरकार के द्वारा करोना के वचाव के लिए जागरूकता चलाया जा रहा है। यह राजद के नेताओ को नजर नहीं आ रहा है, उन्हें समझना चाहिए की करोना जैसे रोग केबल जिला स्तर पर नहीं पूरा विश्व प्रभावित हो रहा है।





श्री मनु ने राजद नेताओ से अपील की है इस महामारी के खिलाफ प्रधानमंत्री के आह्वान पर साथ आये न की राजनितिक बयानवाजी करे, आज पूरा देस एकजुट होकर प्रधानमंत्री के साथ है। इस पर राजनीति करना समाज के साथ गद्दारी कहलायगा। इस मौके पर विरोध करने वाले को देश की जनता कभी माफ़ नहीं करेगी।


No comments