Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



पटना सिटी में स्वर्ण व्यवसाई की हत्या से मचा कोहराम, मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में अपराध नियंत्रण करने में पटना पुलिस का प्रयास नाकाम साबित होता दिख रहा है। वही इसी का नतीजा आज देखन...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में अपराध नियंत्रण करने में पटना पुलिस का प्रयास नाकाम साबित होता दिख रहा है। वही इसी का नतीजा आज देखने को मिला है, जहां पर किस कदर अपराधियों ने एक स्वर्ण व्यवसाई को गोली मारकर हत्या जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे दिया है।









ताज़ा मामला चौक थाना क्षेत्र के मथनी तल इलाके का है, जहां पर हथियारों से लैस बाइक सवार अपराधियों ने मथनी तल स्थित बाबा जेवेलर्स के मालिक व स्वर्ण वयवसाई (27 वर्षीय) आलोक रंजन मिश्रा को गोली मारकर घायल कर दिया। वही घायल स्वर्ण वयवसाई को आनन-फानन में






https://youtu.be/lXNP-m3BxjE




एनएमसीएच में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी (पटना पूर्वी) जितेंद्र कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गई है। वही सिटी एसपी ने कहा कि आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को तलाशा जा रहा है, जल्द ही अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।









घटना के संबंध में बताया जाता है कि देर शाम आलोक रंजन मिश्रा अपनी दुकान पर बैठे थे, इसी दरम्यान तीन बाइक पर सवार सात से आठ की संख्या में आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दिया और इसी दौरान अपराधियों ने आलोक रंजन मिश्रा को 05 गोली मार दिया। वही घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद अपराधी मौके पर से फरार हो गए। हालांकि इस गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाके में दहशत का माहौल बन गया है। वही घटना के संबंध में मृतक के चचेरा भाई सुनील कुमार मिश्रा ने बताया कि हथियारबंद अपराधी रंगदारी मांगने के नियत से आये थे। लेकिन मेरे भाई आलोक रंजन मिश्रा द्वारा रंगदारी नही देने पर उस पर फायरिंग कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी।






https://youtu.be/dlFNr4HGkY4

No comments