Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

हड़ताली नियोजित शिक्षकों ने होलिकादहन के जगह पर किया मुख्यमंत्री का पुतला दहन

बिहटा/विजय कुमार (न्यूज सिटी)। आज बिहटा प्रखंड में होलिका दहन के जगह पर नियोजित शिक्षकों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिक्षा मंत्री ...


बिहटा/विजय कुमार (न्यूज सिटी)। आज बिहटा प्रखंड में होलिका दहन के जगह पर नियोजित शिक्षकों ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा एवं शिक्षा सचिव आरके महाजन का पुतला दहन कर अपनी पीड़ा और वेदना का आक्रोशपुर्ण प्रदर्शन किया। राघोपुर बीआरसी के समक्ष सैकड़ों की संख्या में उपस्थित शिक्षकों ने सरकार की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध में नारेबाजी करते हुए अपने गुस्से का इजहार किया एवं अपनी मांगों के समर्थन में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जमे रहने का ऐलान भी किया। बिहार सरकार के निर्देश पर जनवरी महीने का भी वेतन रोकने का दुख शिक्षकों ने जताया और कड़ी निंदा किया कि अगर हड़ताल 17 फरवरी से था तो नो वर्क नो पे 17 फरवरी से लागू होता है, ना कि जनवरी महीने का भी वेतन रोक दिया जाता।












https://youtu.be/6q6p0FXBks4




सरकार ने जनवरी महीने का वेतन रोक कर के अपनी क्रूर मानसिकता और संवेदनहीनता शिक्षकों के प्रति जाहिर किया है। आक्रोशित शिक्षकों ने होली नहीं मनाने का भी निर्णय लिया है। बिहार के साढे चार लाख शिक्षक अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है और सरकार के द्वारा उनको जनवरी और फरवरी का ही वेतन रोक दिया गया है, जिससे शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। इस मौके पर प्रदेश महासचिव आनंद मिश्रा, अध्यक्ष अमित कुमार, जय कांत, धीरज, विजय सिंह यादव, प्रवीन रंजन, मोहम्मद यूसुफ, मोहम्मद खालिद, अशोक कुमार, अमरेंद्र कुमार, विनीत कुमार, दीपू, शिव शंकर, मनीष ठाकुर, सुरेंद्र कुमार, संतोष कुमार, कृष्णा कुमार, हरि ओम आदि मौजूद थे।


No comments