Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



NMCH में भर्ती कुल 45 मरीजो में से कोरोना के 5 मरीज मिले पॉजिटिव

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। पूरे विश्व में दहशत मचाने वाले कोरोना वायरस के कहर से बचाव को लेकर एनएमसीएच के डॉक्टर कोरोना के मरीजों की सेवा में ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। पूरे विश्व में दहशत मचाने वाले कोरोना वायरस के कहर से बचाव को लेकर एनएमसीएच के डॉक्टर कोरोना के मरीजों की सेवा में दिन-रात जुटे हैं। राज्य सरकार द्वारा एनएमसीएच को कोरोना अस्पताल बनाए जाने के बाद अस्पताल में तैनात सीनियर डॉक्टरों के साथ पीजी डॉक्टर और अस्पताल कर्मी पूरी ईमानदारी के साथ अपने कामों में जुटे हैं। एनएमसीएच में फिलहाल कोरोना के 45 मरीज भर्ती है, जिनमें 5 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है।









अस्पताल में भर्ती दो अन्य पॉजिटिव पाए गए मरीजों की इलाज के बाद आज जब उनकी जांच कराई गई तो दोनों मरीजों की प्राथमिक रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई है, जो अस्पताल प्रशासन के साथ-साथ प्रदेश के लिए बड़ी राहत की बात है।






https://youtu.be/lKk0MWRSCbM




बताया जाता है कि दोनों मरीजों को 48 घंटे के बाद दोबारा सैंपल जांच कराई जाएगी, सैंपल जांच में निगेटिव पाए जाने पर दोनों मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। भर्ती मरीजो में एक मरीज जहा पटना सिटी का निवासी बताया जाता है वही दूसरा मरीज फुलवारी शरीफ का निवासी बताया जाता हैं। अगमकुआं स्थित आरएमआरआई में कोरोना के आज 86 सैंपल जांच में सभी की रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है।






https://youtu.be/yjFkdLhBqDY

No comments