Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



WHO और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने खेमनीचक स्थित 200 घरों का औचक निरीक्षण किया

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खेमनीचक स्थित शरणम अस्पताल में कार्यरत वार्ड बॉय सूरज कुमार के घर आज WHO और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। साथ ही ट...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। खेमनीचक स्थित शरणम अस्पताल में कार्यरत वार्ड बॉय सूरज कुमार के घर आज WHO और स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची। साथ ही टीम और उसके साथ आये 14 स्वास्थ्य कर्मियों ने उसके घर के चारों तरफ 2000 घरों का संघन सर्वेक्षण कार्य शुरू किए गए हैं। लोगों से कोरोना के लक्षण के बारे में बातचीत कर पता लगा रहे हैं कि कोई अन्य व्यक्ति भी कोरोना संक्रमण से प्रभावित नहीं है। लोगों में जागरूकता भी पैदा की जा रही है तथा कोरोना से सावधान रहने तथा संयम बरतने की अपील की जा रही है।





WHO और स्वास्थ्य विभाग की टीम




WHO के एसएमओ डॉ एस एम त्रिपाठी के नेतृत्व में टीम कार्यरत है। इसकी मॉनिटरिंग डब्ल्यूएचओ के मॉनिटर मोहम्मद सुल्तान हुसैन एवं अखोरी राकेश कर रहे हैं। सर्वे का कार्य प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र संपतचक के स्वास्थ्य कर्मी तथा आशा के द्वारा संपन्न की जा रही है। लोगों से कोरोना से संबंधित छः प्रश्न पूछे जा रहे है। अभी तक कोई अन्य व्यक्ति में लक्षण नही पाया गया। इसकी जानकारी WHO के मॉनिटर मो सुल्तान हुसैन, पटना यूनिट ने दी।






https://youtu.be/lKk0MWRSCbM

No comments