Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



बिहार का 10 वां कोरोना पॉजिटिव मरीज हुआ स्वस्थ, एनएमसीएच से मिली छुट्टी

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बड़ी खबर पटना के खेमनीचक स्थित शरणम अस्पताल से आ रही है, जहां अस्पताल के कर्मचारी ने कोरोना को मात देकर ज़िंदगी की जं...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बड़ी खबर पटना के खेमनीचक स्थित शरणम अस्पताल से आ रही है, जहां अस्पताल के कर्मचारी ने कोरोना को मात देकर ज़िंदगी की जंग जीत लिया है। एनएमसीएच में पिछले 15 दिनों से भर्ती कोरोना वायरस से पीड़ित मरीज का तीसरी बार भी नमूना जांच कराया गया। जिसके बाद उस रिपोर्ट में भी पीड़ित कोरोना नेगेटिव मिला। रिपोर्ट नेगेटिव मिलने के बाद पीड़ित तो खुश हुआ है, उसके साथ उनकी सेवा में दिन-रात जुटे डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मचारियों ने खुशी जताई है। हालांकि पीड़ित के स्वास्थ्य ठीक होने के बाद आज उन्हें 14 दिनों तक होम क्वॉरेंटाइन के लिए एम्बुलेंस से नालंदा जिला अंतर्गत नगरनौसा उनके घर भेज दिया गया।






https://youtu.be/G7z9pm3Mc7M




गौरतलब है कि कोरोना से जंग जीतने वालों में शरणम अस्पताल के कर्मचारी बिहार का 10 वां मरीज है। इससे पहले पटना एम्स में भर्ती एक मरीज और एनएमसीएच में भर्ती 8 मरीज स्वस्थ होकर अपने अपने घर सकुशल भेजा जा चुका है।









बताया जाता है की शरणम अस्पताल के भर्ती एक कोरोना पॉजिटिव मरीज इलाज के दौरान वहां के कर्मचारी कोरोना से संक्रमित हो गया था। जिसके बाद बीते 25 मार्च को उसके नमूना जांच की सैंपल लिया गया, जिसके बाद सैंपल रिपोर्ट पॉजिटिव पाया गया था और उसे आनन-फानन एनएमसीएच के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया था। जहां वो पिछले 15 दिनों से इलाजरत था। वही शरणम अस्पताल का कर्मचारी अपने आप को स्वस्थ पाने के बाद आज एनएमसीएच डॉक्टरों की टीम का आभार व्यक्त किया है। साथ ही आम लोगो से अपील करते हुए कहा कि अगर किसी भी व्यक्ति में कोरोना का लक्षण दिखे तो वो घबराए नही और शीघ्र ही डॉक्टर से संपर्क कर अपने बारे में निसंकोच बताये।






https://youtu.be/itv117une7Q




वही एनएमसीएच के नोडल पदाधिकारी डॉ अजय कुमार सिन्हा ने कहा कि अब तक अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव 19 मरीज भर्ती किए गए है, जिनमे से 09 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके है। जबकि 10 वां मरीज की भी नमूना जांच तीन बार कराया गया, जिसमे उसका तीसरा रिपोर्ट भी नेगेटिव मिला हैं। उसे भी जल्द अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।


No comments