Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना बाईपास में अनियंत्रित ट्रक ने एक व्यक्ति को कुचला, जबकि 10 से ज्यादा लोग हुए घायल

पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में एक तेज गति से आ रही ट्रक ने आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मार दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्र...


पटना (न्यूज सिटी)। राजधानी पटना में एक तेज गति से आ रही ट्रक ने आधा दर्जन वाहनों को टक्कर मार दिया। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि ट्रक का चालक और खलासी समेत 10 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं। जख्मी में एक महिला भी शामिल है। सभी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। जहां सभी की स्थिति गंभीर है। भागने के क्रम में ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है। पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। मामले की सूचना मिलते ही पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।





घटना स्थल पर मौजूद पुलिस कर्मी




प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को बेउर जेल तरफ से आ रही एक ट्रक ने सबसे पहले गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के दशरथा मोड़ के पास एक स्कार्पियों को धक्का मार दिया। जिससे स्कार्पियों उलट गई और उसमें सवार दो लोग गंभीर रुप से जख्मी हो गए। ट्रक चालक ने स्कार्पियों में धक्का मारकर भागने के क्रम में सड़क किनारे सब्जी बेच रहे एक ठेला चालक को टक्कर मार दिया। जिससे ठेला उलट गया और ठेला चालक जख्मी हो गया। इसके बाद वहां से भागने के क्रम में ट्रक चालक ने ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। जिससे उसमें सवार पांच लोग जख्मी हो गए। यह सारी घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र में हुई।






https://www.youtube.com/watch?v=etJG_pwbG9E&t=34s




मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने जब ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी और तेज कर दिया। जिससे कंकड़बाग थाना क्षेत्र के राम लखन पथ के पास एक एम्बुलेंस को टक्कर मार दिया, जिससे एम्बुलेंस सवार जख्मी हो गया। यहां से गाड़ी लेकर भागने के क्रम में उसने एक साइकिल सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कुछ दुर जाने के बाद एक पुलिया से टक्कराने के बाद ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे ट्रक में सवार चालक और खलासी भी गंभीर रुप से जख्मी हो गए हैं। सभी को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।






https://youtu.be/jQbD8o99CU0




वहां पर सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जख्मी हुए लोगों के परिवार के लोग भी पीएमसीएच पहुंच गए हैं। सभी ट्रक चालक को मारने की बात कर रहे हैं। परिजनों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने ट्रक चालक और खलासी की सुरक्षा बढ़ा दी है। दोनों को सुरक्षा के ख्याल से अस्पताल के दूसरे विभाग में ले जाया गया है।


No comments