Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

मंत्री नंद किशोर यादव के निर्देश पर 14 हजार घरों में पहुंचाया सूखा राशन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव के कोई गरीब भूखा न सोये के संकल्प को साकार करने क...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। बिहार के पथ निर्माण मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नंदकिशोर यादव के कोई गरीब भूखा न सोये के संकल्प को साकार करने की दिशा में पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत विभिन्न भागों में पिछले 14 दिनों के भीतर 14 हजार 200 घरों में सूखा राशन का वितरण किया गया है। इसी प्रकार प्रतिदिन दो हजार गरीबों में खाने के पैकेट का वितरण अनवरत जारी है।






https://youtu.be/Ccj5FKlZtfU




इस क्रम में श्री यादव के पुत्र और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निदेशकद्वय नितिन कुमार और आदित्य राज के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन् से उत्पन्न स्थिति से निबटने के लिए आज वार्ड संख्या 71 और 72 के नया टोला-शरीफागंज स्थित अनुसूचित टोले में तैयार भोजन का पैकेट वितरित किया। संकल्प वही है कोई गरीब संकट की इस घड़ी में भूखे पेट न सोये।






https://youtu.be/PFg6rTlSgfA




श्री नितिन कुमार ने बताया कि गरीबों के लिए ये अभियान जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि पिछले 48 घंटे के भीतर अखबार बेचने वाले हॉकरों को चौक चौराहा और वार्ड संख्या 57 के मीना बाजार कूड़ा पर तथा वार्ड संख्या 63 के जमुनिरायकुआं स्थित अनुसूचित टोले में भी फूड पैकेट व राहत सामग्री का वितरण किया गया।


No comments