Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

15 अप्रैल से ट्रेन चलने को है तैयार, बस ट्रेन फ़ॉर रन आदेश का हैं इंतज़ार

पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना को लेकर 21 दिनों का देशव्यापी लॉक डाउन लागू है। वही कोरोना का चैन तोड़ने के लिए सड़क मार्ग से लेकर हवाई मार्ग तक को ...


पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना को लेकर 21 दिनों का देशव्यापी लॉक डाउन लागू है। वही कोरोना का चैन तोड़ने के लिए सड़क मार्ग से लेकर हवाई मार्ग तक को बंद कर दिया गया है। इसी बीच रेल मंत्रालय ने लॉक डाउन की अवधि समाप्त होने के बाद ट्रेनों का परिचालन सुचारू करने की योजना बना रखी है।






https://youtu.be/zv9lbVz9EyI




रेल मंत्रालय ने 15 अप्रैल से मेल और एक्सप्रेस ट्रेनों को चलाने के लिए सभी डिवीजन से तैयारी रखने को निर्देश दिए हैं। जिसको लेकर लखनऊ, इज़्ज़तनगर और मुरादाबाद रेल मंडल ने सारी ट्रेनों , रेल इंजन और स्टेशनों को सैनिटाइज जोरो शोरो से कराना शुरू कर दिया हैं। बस इंतज़ार है तो सिर्फ मंत्रालय की हरी झंडी की।






https://youtu.be/itv117une7Q




हालांकि मामले में अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में रेलवे बोर्ड द्वारा कोई नोटिफिकेशन नही निकाला गया है। फिर भी हम लोग अपने स्तर से पूरी तैयारी कर रखे है, सिर्फ इंतज़ार है तो ट्रेनों के संचालन के लिए हरी झंडी का। फिलहाल सभी रेलवे जोन कोच के प्रत्येक सीट, कोच हैंडल, टॉयलेट आदि को सैनिटाईज किया गया है। बस हमें इंतज़ार है ट्रेन फ़ॉर रन के आदेश का।


No comments