Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना नगर निगम के वार्ड 60 के सफाई कर्मचारी हुए सम्मानित

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना के विरुद्ध जंग में खड़े पटना नगर निगम के कर्मचारी भी दिन-रात एक किए हुए है। वही अजीमाबाद अंचल के वार्ड 60 के ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना के विरुद्ध जंग में खड़े पटना नगर निगम के कर्मचारी भी दिन-रात एक किए हुए है। वही अजीमाबाद अंचल के वार्ड 60 के सफाई कर्मचारियों को भी इसी मेहनत का परिणाम मिला है, जो वाकई में काबिले तारीफ है। आज उन कर्मचारियों को पार्षद शोभा देवी ने माला पहना कर व मिठाई खिलाकर उन्हें हौसला अफजाई किया गया। साथ ही कहा कि कोरोना जैसी महामारी के विरुद्ध जंग में समाज के साफ-सफाई सैनिटाइजेशन और ब्लीचिंग पाउडर एक हथियार है, जिससे पुराना के संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता हैं। इस विपदा की स्थिति में सफाई कर्मियों ने भी मोर्चा संभाल रखा है, जो अपनी जान को जोखिम में डालकर क्षेत्र में साफ-सफाई की जिम्मेदारी निभा रहे है। जो कि वाकई में काबिले तारीफ है।









वही मौके पर मौजूद पूर्व पार्षद व समाज सेवी बलराम चौधरी ने कहा कि सफाई कर्मियों के सहयोग हेतु उन्हें जनता की ओर से आभार व्यक्त किया। साथ ही कहा कि भविष्य में भी सफाई कर्मी जनता के आशा के अनुरूप कार्य करेंगे।






https://youtu.be/vOgI2OlMYLE




इस अवसर पर समाजसेवी मो मेराज जेया, सफाई निरीक्षक रामप्रवेश पासवान, सफाई पर्यवेक्षक धर्मेंद्र कुमार, गौतम कुमार, राजू कुमार, नरेश कुमार, मनोज कुमार, सुनील कुमार, भूषण माली, महेश पोद्दार, सफाई कर्मी मो• सफ़दर, टुन्नी मलिक, छोटे मलिक, निरंजन कुमार, मो• सेराज, शंकर पासवान, बालेश्वर, मुमताज़, राजा मालिक, ओमप्रकाश, मो• जमील, नरेश राम, नागेंद्र, निरंजन, अशोक राम, शंकर मलिक आदि उपस्थित थे।






No comments