Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

सोशल डिसटेंस मेंटन कर डॉ रणबीर नंदन ने जरुरतमंदों को बांटे खाद्य सामग्री

पटना (न्यूज सिटी)। जदयू विधान पार्षद डॉ. रणबीर नंदन के सौजन्य से गुरुवार को दीघा विधान सभा क्षेत्र के पटना नगर निगम क्षेत्र वार्ड संख्या-03...


पटना (न्यूज सिटी)। जदयू विधान पार्षद डॉ. रणबीर नंदन के सौजन्य से गुरुवार को दीघा विधान सभा क्षेत्र के पटना नगर निगम क्षेत्र वार्ड संख्या-03 खलीलपुरा में जरुरतमंद लोगों के बीच खाद्य सामग्री को वितरित किया। इस दौरान वितरण स्थल पर सोशल डिसटेंस को मेंटेंन रखते हुए कार्य किया गया ताकि लोगों को संक्रमण के खतरे से भी बचाया जा सके। इस मौके डॉ. रणबीर नंदन ने कहा कि आपदा के समय समस्याओं से जूझ रहे पीड़ित परिवारों को खाद्य सामग्री उपलब्ध कराना हमारा कर्तव्य है।






https://youtu.be/lfVUn3cUMSw




हमारे नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कहते हैं कि आपदा के समय में राज्य के खजाने पर पहला अधिकार राज्य के आपदा पीड़ितों का है और इसी के मद्देनजर कार्य करते हुए उन्होंने बिहार वासियों को सरकार की ओर से कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा पैकट में चूड़ा, गुड़, बिस्किट, ब्रेड, मिक्सचर, आटा, चावल दाल व मसाले उपलब्ध कराया गया। इस मौके पर छात्र जदयू के कई कार्यकर्ता एवं जदयू के वार्ड अध्यक्ष ई.रवि कुमार चौधरी, सुजीत पासवान, चंदन कुमार ने अपना महत्वपूर्ण समय एवं सहयोग दिया। जिन लाभुको को सहायता उपलब्ध कराया गया उनमें ओमनाथ पासवान, इंद्रजीत पासवान, योगेंद्र पासवान, संतलाल पासवान, शिव शंकर पासवान, अशोक पासवान, राजकुमार पासवान, दिलीप पासवान, शंकर पासवान सहित अन्य कई परिवारो के नाम हैं।   






https://youtu.be/l6oOtFJn-1U

No comments