Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

कोरोना को मात देने के संपूर्ण देशवासियों ने दीपक प्रज्वलित कर एकता और अखंडता का दिया परिचय

पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज सम्पूर्ण देशवासियों ने दीपक प्रज्वलित कर एकजुटता...


पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना महामारी से बचाव के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आज सम्पूर्ण देशवासियों ने दीपक प्रज्वलित कर एकजुटता व अखंडता का परिचय दिया है।






https://youtu.be/8mn34F-riSU




इस दौरान विभिन्न राजनीतिक दलों ने भी प्रधानमंत्री के आह्वान पर दीपक, मोमबत्ती और टॉर्च जलाकर अपनी एकता व अखंडता का परिचय दिया। प्रधानमंत्री नेे भी दिल्ली में तो उनकी मां गुजरात मे अपने आवास पर ही लॉक डाउन में दीपक प्रज्वलित कर कोरोना को मात देने के लिए देशवासियों को संदेश दिया है।





सिन्धुआटोली में दीपक प्रज्वलित का अलौकिक दृश्य




वही इस मौके पर पटना सिटी के वार्ड 70 के पार्षद विनोद कुमार ने प्रधानमंत्री के आह्वान पर आवासीय कॉलोनी में 551 दीप जलाया। इस दौरान मौके पर संतोष पाणडेय शास्त्री, पवन कुमार ज्ञानी, दिलीप कुमार जायसवाल, विमल प्रकाश, विनय शर्मा, कुदंन सिंह, अरविंद कुमार, रिंकु कुमार सहित पुरे कॉलोनी निवासी शामिल हुए।









वही दूसरी आलमगंज थाना क्षेत्र के सिन्धुआटोली गली में भी स्थानीय लोगो के सहयोग से अपने दरवाजे, बालकनी और पूरे गली में पर दीपक प्रज्वलित किया। इस मौके पर स्थानीय निवासी महेंद्र सिंह ने कहा कि हमे प्रधानमंत्री के आह्वान दीपक प्रज्वलित कर समस्त देशवासी एकजुट होकर कोरोना को मात से सकते है।









इस अवसर पर पिंटू केसरी, चंदन केशरी, अंकित कुमार, अजित केशरी, कुणाल, राजकिशोर केशरी, नीरज, राजेश सिंह सहित दर्जनों लोग सोशल डिस्टेंसिंग बनाकर दीप प्रज्वलित किया।


No comments