Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

किरण ऑटोमोबाइल्स द्वारा गरीब-बेबस लोगो में हुआ अनाज, साबुन और मास्क का वितरण

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए संपूर्ण भारत में 21 दिनों से लॉक डाउन किया गया ह...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर कोरोना वायरस से बचाव के लिए संपूर्ण भारत में 21 दिनों से लॉक डाउन किया गया है। जिसको लेकर कोई भी गरीब, बेबस व लाचार परिवार भूखा ना सोए। वही लॉक डाउन को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र के विधायक नंद किशोर यादव के आह्वान पर आज किरण ऑटोमोबाइल्स के निदेशक नितिन कुमार, आदित्य राज और किरण ऑटोमोबाइल के समस्त सदस्यों के सहयोग से पटना साहिब विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत 6000 गरीब, बेबस और लाचार परिवारों के बीच जाकर अनाज, साबुन और मास्क आदि का वितरण किया गया।






https://youtu.be/lfVUn3cUMSw




इस मौके पर श्री नितिन ने कहा कि इस संकट के समय में हमारा मात्र एक ही उद्देश्य है कि इस लॉक डाउन के विकट परिस्थिति में कोई भी गरीब भूखा ना सोए। इसके लिए हम अपना योगदान आगे भी देते रहेंगे। साथ ही कहा कि " कहते हैं इंसान का सबसे पहला धर्म संकट में फंसे इंसान का मदद करना ही होता है " । बस इसी कर्तव्य के साथ में अपना प्रयास आगे भी जारी रखूंगा।






https://youtu.be/l6oOtFJn-1U

No comments