Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना सिटी के मीना बाजार में सैनिटाइजिंग टनल कल से हो सकता चालू : सीता साहू

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना के कहर से बचाव को लेकर राजधानी पटना के सभी प्रमुख सब्जी मंडियों में नगर निगम प्रशासन द्वारा सैनिटाइजिंग टनल ल...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना के कहर से बचाव को लेकर राजधानी पटना के सभी प्रमुख सब्जी मंडियों में नगर निगम प्रशासन द्वारा सैनिटाइजिंग टनल लगाने का काम चल रहा है। वही पटना सिटी के मीना बाजार स्थित सब्जी मंडी में भी नगर निगम प्रशासन द्वारा सैनिटाइजिंग टनल लगाने का काम चल रहा है, जिसे कल तक चालू कर लिए जाने की संभावना है। सैनिटाइजिंग टनल से होकर लोग सुरक्षित होकर सब्जियों की खरीदारी कर सकेंगे। सब्जी मंडियों में उमड़ने वाली भीड़ को लेकर जिला प्रशासन द्वारा सभी प्रमुख सब्जी मंडियों में पुलिस बल की तैनाती की गई है, जो सोशल डिस्टेंसिंग के अनुपालन कराने में जुटे हैं। कोरोना से बचाव और उससे सुरक्षा को लेकर नगर निगम प्रशासन द्वारा कई स्थानों पर होर्डिंग भी लगाए गए हैं।






https://youtu.be/Yel5FmfgqDM




पटना नगर निगम की महापौर सीता साहू ने राजधानी वासियों से इस बीमारी को लेकर विशेष एहतियात बरतने की अपील करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का हर हाल में पालन करने की भी गुजारिश की है। वही मीना बाजार सब्जी मंडी में लगे सैनिटाइज टनल के बारे में पूछे जाने पर बताया कि ज्यादातर संभावना है कि सैनिटाइज टनल कल तक चालू करने की संभावना हैं।









पटना सिटी के मीना बाजार सब्जी मंडी में उपस्थित आलमगंज थाना के एएसआई रंजीत कुमार ने बताया कि मंडी में सब्जी खरीदने आ रहे लोगों से कोरोनावायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए आग्रह करते हैं। इसके बाबजूद भी कोई लोग नियमों का पालन जान बूझकर नही करते है तो उनके खिलाफ प्रशासन की ओर से सख्त करवाई भी कर रहे है।


No comments