Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

पटना सिटी के वक्रांगी केंद्र पर लॉक डाउन की उड़ी धज्जियां, पैसे निकालने के लिए उमड़े लोग

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन को लेकर केंद्र सरकार द्वारा गरीब महिलाओं के जनधन खाते में 500 की राशि भेजी गई ह...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। कोरोना को लेकर पूरे देश में लॉक डाउन को लेकर केंद्र सरकार द्वारा गरीब महिलाओं के जनधन खाते में 500 की राशि भेजी गई है। वही राज्य सरकार ने भी विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं में अपने पेंशन धारियों के बैंक अकाउंट में पेंशन की राशि भेजी है। जिसकी निकासी को लेकर विभिन्न बैंक की शाखाओं में लोगो की खासी भीड़ देखी जा रही है। बैंकों में उमड़ने वाली भीड़, लॉक डाउन को लेकर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाती नजर आ रही है।





वक्रांगी केंद्र पर उमड़ा लोगो का हुजूम




हालांकि ऐसा ही नजारा पटना सिटी के सेल टैक्स ऑफिस के पास बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा गुलजारबाग के बगल में खुले वक्रांगी केंद्र का है, जहां बैंक से पैसा निकासी को लेकर लोगों का भारी हुजूम जमा है। हालांकि जिला प्रशासन द्वारा सभी बैंक की शाखाओं में पुलिस बल की तैनाती की गई है। इसके बावजूद भी लोगो मे सोशल डिस्टेंसिंग की बात बेमानी सी नजर आ रही है। जब इस संबंध में पुलिस पदाधिकारी से बात करने का प्रयास किया गया तो वह भागते नजर आए।






https://youtu.be/zv9lbVz9EyI

No comments