Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

 









 

पटना सिटी के फूड वितरण केंद्र पर उमड़ी लोगो का हुजूम, लॉक डाउन की उड़ाई धज्जियां

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस को लेकर संपूर्ण देश मे लॉक डाउन लागू है। वही देशव्यापी लॉक डाउन में गरीब और असहयोग लोगो की मदद के लिए ...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस को लेकर संपूर्ण देश मे लॉक डाउन लागू है। वही देशव्यापी लॉक डाउन में गरीब और असहयोग लोगो की मदद के लिए राज्य सरकार की ओर से हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। सरकार की ओर से मदद के लिए बढ़ाये गए हाथ को आमजनों तक पहुचाने के लिए जिला प्रशासन ने अमल कर चुका है और पटना सिटी में चार स्थानों पर आपदा केंद्र खोले गए है। इस आपदा केंद्र के माध्यम से जरूरतमंद लोगो के लिए सामुदायिक रसोई, आवासन और फ़ूड पैकेट वितरण की व्यवस्था की गई है। वही इन केंद्रों पर राहत सामग्री लेने को होड़ में सैकड़ों लोगो का हुजूम उमड़ पड़ा, जो की लॉक डाउन में सोशल डिस्टेंसिंग धज्जियां उड़ता देख जा रहा है।





भोजन का पैकेट लेने के लगा भीड़




हालांकि यह नजारा पटना सिटी के गुलजारबाग स्थित राजकीय कन्या उच्च विद्यालय स्थित बने फ़ूड पैकेट वितरण केंद्र का है। जहां पर लोग फूड पैकेट लेने के लिए आपाधापी करते दिखे। लोग लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाकर फ़ूड पैकेट हासिल करने में जुटे थे। इसके बाबजूद भी स्थानीय प्रशासन द्वारा कोई कार्यवाही नही की गईं।






https://youtu.be/lfVUn3cUMSw

No comments