Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest



लोगो को खाना खिलाकर खुद खाने का मजा अलग : शंकर चौधरी

पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। समाजसेवी शंकर चौधरी कई दिनों से लोगों को लॉक डाउन में मदद करने के लिए निकल पड़े हैं । लोगों के घर घर जाकर सामग्री ...


पटना सिटी (न्यूज़ सिटी)। समाजसेवी शंकर चौधरी कई दिनों से लोगों को लॉक डाउन में मदद करने के लिए निकल पड़े हैं । लोगों के घर घर जाकर सामग्री का वितरण कर रहे हैं। इनका कहना है कि मैं बहुत बड़ा आदमी या किसी पद पर नहीं हूं मगर हौसला अपनी क्षमता अनुसार बनाए हुआ हूं। इनका कहना है कि हमारे समाज मे ऐसे लोग भी है जिनको किसी तरह का मदद नही मिल पा रहा है। वैसे लोग जो हरदिन कमाना तभी खाना का नसीब होता है ।






https://www.youtube.com/watch?v=Bu4QiT2WVWc&t=12s




ऐसे लोगो का पता लगाकर लोगो के जरूरत के अनुसार मदद मिल सके । वही हमारा प्रयास है।शंकर चौधरी का कहना है कि सरकार अपना काम कर रहा है जरूरत है कि सामाजिक सगठन और समाज सेवक आगे आकर इस विकट स्थिति में लोगो को मदद करे । ताकि हमारे भाई वन्धु भूखे ना रहे। दोस्तो लोगो को खाना खिलाकर खुद खाने का मजा अलग है। शंकर चौधरी का कहना है कि करोना वायरस से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंस बनाकर ही किसी भी सामग्री का बितरण करे।









हमारे सहयोगी मित्र नागेंद्र पांडे सामग्री बितरण में साथ मे रहते है । ताकि लोगो का भीड़ ना हो सके।और हर दिन लोगो के बीच जाकर सामग्री का बितरण करते है।


No comments