Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest






पटना सिटी : आगलगी में तीन झोपड़ियां जलकर राख, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित कुम्हरा टोला में आगलगी की घटना से तीन झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया है। वही...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। अगमकुआं थाना क्षेत्र के छोटी पहाड़ी स्थित कुम्हरा टोला में आगलगी की घटना से तीन झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया है। वही आग बुझाने के प्रयास कर रहे चार युवक भी मामूली रूप से झुलस गए। जबकि एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया, जिसे इलाज कराने के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगो ने आगलगी की घटना की सूचना अगमकुआं पुलिस और अग्निशमन विभाग को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची अग्निशमन टीम ने आग पर काबू पाया। हालांकि जब तक अग्निशमन दस्ता मौके पर पहुँचता, तब तक सब कुछ जल कर खाक हो गया था। हालांकि आग कैसे लगी, इसका पता नही चल सका है।





रोते बिलखते पीड़ित




घटना के संबंध में पीड़ित बब्लू पंडित ने बताया कि खाना बनाने के दौरान झोपड़ी में आग लग गयी थी और देखते ही देखते आग विकराल रूप धारण कर लिया। जिससे बगल में मौजूद दो अन्य झोपड़ियां भी इस आग के चपेट में आ गया। इसी दौरान एक झोपड़ी में रखे सिलिंडर में आग लग गयी, जिससे विस्फोट कर जोरदार धमाका भी हुआ। हालांकि इस आगलगी में लगभग दो लाख की संपत्ति जलकर राख हो गया है।






https://youtu.be/RSYBR0_eCYs

No comments