Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest

add


 


 

 

पटना सिटी में स्कूलों पर लगा जबरन फीस वसूलने का आरोप, एसडीओ को सौपा ज्ञापन

पटना सिटी (न्यूज सिटी)। देशव्यापी लॉक डाउन में राज्य सरकार और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि के आदेश के विपरीत जाकर पटना सिटी के प्राइवेट स्कू...


पटना सिटी (न्यूज सिटी)। देशव्यापी लॉक डाउन में राज्य सरकार और पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि के आदेश के विपरीत जाकर पटना सिटी के प्राइवेट स्कूलों द्वारा छात्रों और उनके अभिभावकों को अनावश्यक रूप से फीस जमा कराने को लेकर दबाव बना रहे है। वही इसको लेकर कई अभिभावकों में आक्रोश देखा गया। अभिभावकों का कहना है कि इस लॉक डॉउन के अवधि में हम लोगों को परिवार चलाना तक मुश्किल हो रहा है तो ऐसे में हम स्कूल की फीस कैसे जमा कर पाएंगे।









इसको देखते हुए राज्य सरकार और पटना के डीएम ने आदेश जारी कर सभी स्कूलों को कहा था कि स्कूल की फीस को लेकर किसी अभिभावकों पर दबाव ना बना सकेंगे। फिर भी इसके बावजूद स्कूल प्रशासन फीस जमा करने को लेकर लगातार दबाव बना रहे हैं।






https://youtu.be/MPUTT43jYbw




इस संदर्भ में आज ऑल इंडिया स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन के तत्वाधान में एक प्रतिनिधि मंडल पटना सिटी एसडीओ राजेश रौशन को एक ज्ञापन सौंपा। जिसमे पटना सिटी के स्कूल प्रबंधन द्वारा स्कूल फीस जमा कराने को लेकर अभिभावकों पर बनाए जा रहे दबाव पर रोक लगाने के प्रति ध्यान आकृष्ट कराया। साथ ही मौके पर एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष योगेश संजय कुमार और अरुण चंद्रवंशी ने एसडीओ से आग्रह करते हुए कहा कि स्कूल प्रबंधन के खिलाफ जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की मांग की है।


No comments