Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

हॉकरों के बीच मंत्री-पुत्र ने बांटी राहत सामग्री ।

पटनासिटी (न्यूज़ सिटी)। पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव के निर्देश पर कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न लॉक डाउन् की...


पटनासिटी (न्यूज़ सिटी)। पथ निर्माण मंत्री और क्षेत्रीय विधायक श्री नंद किशोर यादव के निर्देश पर कोरोना वायरस संक्रमण से उत्पन्न लॉक डाउन् की स्थिति का मुकाबला और कोई गरीब भूखा न सोये इसलिए मंत्री महोदय के संकल्प को साकार करने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की सेवा यात्रा आज भी जारी रही।






https://youtu.be/D_q_lpVnpgU




मंत्री श्री यादव के पुत्रद्वय और महिंद्रा कंपनी की अग्रणी एजेंसी किरण ऑटोमोबाइल के निदेशक श्री नितिन कुमार उर्फ रिंकू और श्री आदित्यराज उर्फ गुड्डू के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं की टोली ने कई स्थानों पर राहत पैकेट बाटे। जो आधी रात के बाद से ही इस संक्रमण काल में भी जनता की सेवा में जुटकर सुबह-सुबह चाय के साथ हाथों में अखबार थमा जाते हैं वैसे अखबारों के कर्मयोगी हॉकरों के बीच पश्चिम दरवाजा में राहत सामग्री के पैकेट बाँटे गए।









बाद में भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम वार्ड संख्या 63 के अनुसूचित जाति टोला में गयी जहां 200 गरीबों के बीच पका-पकाया भोजन का वितरण किया गया। श्री नितिन कुमार ने बताया कि पिताजी के निर्देश पर गरीबों के बीच राहत सामग्री का वितरण रहेगा और पूरी कोशिश है कोई गरीब भूखा न सोये।


No comments