Page Nav

HIDE

Breaking News:

latest


 

 

 


 

जाने पटना डीएम कुमार रवि ने स्कूल प्रबंधन को छात्र हित में क्या-क्या आदेश दिए... पढ़े पूरी खबर

पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस के कारण लागू देशव्यापी लॉक डाउन में पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने पटना वासियों के लिए एक राहत भरी आदेश जार...


पटना (न्यूज सिटी)। कोरोना वायरस के कारण लागू देशव्यापी लॉक डाउन में पटना के जिलाधिकारी कुमार रवि ने पटना वासियों के लिए एक राहत भरी आदेश जारी किए है।





पटना डीएम ने निजी व प्राइवेट स्कूल प्रबंधन के लिए एक आदेश जारी करते हुए कहा कि कोई भी स्कूल किसी भी परिस्थिति में किसी भी अभिभावकों को 3 महीने का फीस एक क़िस्त में जमा करने के लिए बाध्य नही कर सकते है। अभी मात्र एक महीने का ट्यूशन फीस जमा करने के लिए अभिभावकों को अनुरोध करें। इसके अलावे अन्य प्रकार के शुल्क बाद में क़िस्त के रूप में वसूल किए जा सकते है।






https://youtu.be/D_q_lpVnpgU




वही डीएम ने स्कूल प्रबंधन को निर्देश भी दिया है कि अगर कोई अभिभावक वर्तमान समय मे ट्यूशन फीस जमा करने में असमर्थ है तो उनपर किसी प्रकार का कोई दबाव नही बनाया जाए तथा छात्र का नामांकन रद्द भी नही करे। वही छात्रों के हित मे स्टडी मैटेरियल वीडियो या पीपीटी के रूप में अभिभावकों व छात्रों के व्हाट्सएप, ईमेल या फिर स्कूल के वेबसाइट के माध्यम से उपलब्ध कराया जाए। साथ ही डीएम ने कहा कि किताब का होम टू होम डिलीवरी कराने की व्यवस्था स्कूल प्रबंधन द्वारा की जाए। इसके लिए आवश्यक वाहन पास हेतु संबंधित अनुमण्डलधिकारी से संपर्क स्थापित कर सकते है।





वही जिलाधिकारी कुमार रवि ने कहा कि स्कूल प्रबंधन द्वारा इस अवधि में कार्यरत कर्मचारियों का नियमित वेतन भुगतान ऑनलाइन करने का व्यवस्था सुनिश्चित की जाए।






https://www.youtube.com/watch?v=FTzAkBO0tdM

No comments